सड़क पर नाच रहे बरातियों को रौंदते हुए निकली स्कार्पियो, बैंड वाले की मौत,31 घायल

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड:कभी-कभी सड़क पर बरात में बराती बनकर नाचना भी जान‌ जोखिम में डालना साबित‌ हो जाता है। इसकी बानगी हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र में शुक्रवार रात सामने आई। सड़क पर बैंड बाजे की धुन पर डांस कर रहे बरातियों को एक बेकाबू स्कॉर्पियो कार ने रौंद डाला।

कार की रफ्तार इतनी तेज़ थी कि वह बरातियों को रौंदते हुए निकल गई।कुछ दूर पहुंचकर भीड़ ने कार को रोक लिया और ड्राइवर की जमकर धुनाई की। हादसे में एक बैंड वाले की मौत हो गई। जबकि 31 बराती घायल हो गए। सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल, बहादराबाद थानाध्यक्ष नितेश शर्मा व पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल भिजवाया।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद से मुक्ति के लिए 341वें दिन भी धरनारत रहे नागरिक, गांधी पार्क में रही नारेबाजी की गूंज

कार कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार देर रात बहादराबाद-धनौरी रोड़ पर स्थित सरदार फार्म हाउस में ग्राम बेलडा से बरात आई थी।बरात के स्वागत के समय बहादराबाद से धनोरी की तरफ जा रही स्कॉर्पियो ने बरातियों को रौंद डाला। जिससे चीख पुकार मच गई। सागर नाम का बैंड वाला निवासी रायसी थाना लक्सर की मौत हो गई।जबकि कुल 31 लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद भीड़ ने स्कॉर्पियो चालक से मारपीट व गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  धामी कैबिनेट की बैठक संपन्न, आज ये लिए गए महत्वपूर्ण फैसले

सूचना पर सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल, थानाध्यक्ष नितेश शर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंचे और घायलों को निजी अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने भीड़ को हटाते हुए यातायात सामान्य कराया गया। थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि घायल दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।