रानीखेत मिशन इंटर कॉलेज में विकासखंड स्तरीय नशा मुक्त भारत अभियान कार्यक्रम विभिन्न प्रतियोगिताओं के साथ संपन्न

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: आज रानीखेत मिशन इंटर कॉलेज में विकासखंड स्तरीय नशा मुक्त भारत अभियान कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम में 16 विद्यालयों के छात्र एवं छात्राओं ने निबंध प्रतियोगिता ,चित्रकला, पोस्टर प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता, स्लोगन लेखन प्रतियोगिता, नाटक प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया।

निबंध प्रतियोगिता में लक्षिता आर्या, चित्रकला प्रतियोगिता में रागिनी कुवार्बी ,भाषण प्रतियोगिता में संतोष सावंत, स्लोगन और लेखन प्रतियोगिता में दिनेश आर्या ,नाटक प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालय रानीखेत ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। विकासखंड स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले यह प्रतिभागी जिला स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करेंगे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संयुक्त मजिस्ट्रेट जय किशन द्वारा विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने अपने संबोधन में विद्यार्थियों से नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक करने का आह्वान किया।
कार्यक्रम के ब्लॉक नोडल अधिकारी डॉक्टर शिवराज सिंह बिष्ट ने पूरे कार्यक्रम की आख्या प्रस्तुत की। उन्होंने सभी प्रतिभागियों का आह्वान किया कि सभी प्रतिभागी यह शपथ लें कि वह एक किसी भी व्यक्ति जो नशे की लत में है उसको सुधारने का कार्य करेंगे। ‌कार्यक्रम की सफलता तभी सुनिश्चित हो पाएगी। डॉ बिष्ट ने अपना बहुमूल्य समय देने के लिए मुख्य अतिथि को धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही प्रधानाचार्य मिशन इंटर कॉलेज रानीखेत, समस्त स्टाफ, निर्णायकों को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया ।कार्यक्रम का संचालन श्री मनोज कुमार जोसेफ ने किया। उक्त कार्यक्रम में संयोजक श्री सुनील मसीह प्रधानाचार्य मिशन इंटर कॉलेज रानीखेत ,डॉक्टर प्रेम सागर, जीवन तिवारी, वेद बाबा, अजीत सिंह, जीवन नेगी, गौरव भट्ट, रीना शाह, मंजू शाह,सुनील बोरा आदि ने अपना सराहनीय योगदान दिया।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने रानीखेत नगर में जन मिलन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट