हल्द्वानी के प्रतिभावान युवा क्रिकेटर आर्यन जुयाल का आई पी एल में चयन,मुंबई इंडियंस से खेलेंगे, खेल प्रेमियों में हर्ष

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानीः युवा क्रिकेटर आर्यन जुयाल का आई पी एल के लिए चयन होने पर क्रिकेट प्रेमियों और उनके प्रशंसकों में खुशी व्याप्त है।आर्यन मुंबई इंडियन्स की टीम से खेलेंगे। उन्हें बेस प्राइस 20 लाख में खरीदा गया है।एक बेहतर टीम से खेलने का अवसर मिलने से आर्यन भी बेहद उत्साहित हैं।इनदिनों वे रणजी ट्राफी खेलने गुरूग्राम गए हैं।
आपको बता दें कि आर्यन जुयाल के पिता डा.संजय जुयाल और मां डा.प्रतिभा जुयाल हल्द्वानी में चिकित्सकीय पेशे से जुड़े है।प्रसिद्ध सर्जन डा.संजय जुयाल ने बेटे की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पहली बार आई पी एल खेलने जा रहे आर्यन की बेस प्राइस मायने नहीं रखती,महत्वपूर्ण यह है कि वे नामचीन टीम से खेलने का रहे हैं।
आर्यन की आरम्भिक क्रिकेट यात्रा काफी सफल रही है।बीसीसीआई की ओर से उन्होंने उप्र अंडर -14राजसिहं डूँगरपुर ट्राफी खेली तदोपरान्त अंडर -16 विजय मर्चेट ट्राफी और फिर अंडर -19वीनू मांकड़ ट्राफी वर्ष 2017 में खेली और सर्वाधिक रन बनाए।इसके बाद आर्यन ने अंडर -19 विश्व कप में प्रतिभाग किया था जिसमें भारत ने न्यूज़ीलैंड को पराजित किया था।आर्यन ने अंडर -19श्रीलंका सीरीज में बतौर कप्तान भागीदारी की थी। आर्यन जुयाल अंडर23 बांग्लादेश सीरीज और अंडर सीरीज एशियाकप भी खेल चुके हैं और वर्तमान में 17 फरवरी से गुरूग्राम में होने रणजी ट्राफी खेलने जा चुके है।उत्तराखंड के इस प्रतिभावान युवा क्रिकेट खिलाडी़ के आईपीएल में खेलने की खबर से परिजनों, प्रशंसकों और शहर के लोगों में बेहद खुशी है और आई पीएल मैचों में आर्यन का धमाल देखने के लिए आईपीएल सीरीज का बेसब्र इंतज़ार भी।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों की पूंजी निजी पूंजीपतियों के यहां निवेश कराने का लगाया आरोप,किया धरना प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *