गौला नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी:-यहां गौला नदी के आंवला चौकी गेट में दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। एसपी सिटी व तहसीलदार के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। गोताखोरों ने दोनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया है। गुरुवार की शाम को आंवला चौकी गेट में दो सगे भाई रोमिन्स श्रीवास्तव व रोहन श्रीवास्तव पुत्र राम प्रकाश निवासी संतोषी माता मंदिर गौजाजाली हल्द्वानी नदी में डूब गए। आसपास के लोगों द्वारा मामले की सूचना पुलिस प्रशासन को दी। जिसके बाद एसपी सिटी, तहसीलदार के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ ही गोताखोर भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर क्षेत्रीय विधायक के अनर्गल वक्तव्य से नाराज़ कार्यकर्ताओं ने फूंका क्षेत्रीय विधायक नैनवाल का पुतला

जिन्होंने रेक्सयू कर दोनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया। दो सगे भाइयों की मौत से जहां उनके परिजनों में कोहराम मचा है वहीं क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है। पता चला है कि छोटा भाई डूबने लगा तो बड़ा भाई उसे बचाने के लिए नदी में चला गया और वह भी डूब गया। पुलिस दोनों बच्चों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.