सोलह वर्षीय किशोरी आत्महत्या मामले में दोबारा पोस्टमार्टम, विशेष समुदाय का युवक गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी ने आत्महत्या कर ली है पूरे मामले में किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के एक युवक के खिलाफ धारा 376,पोक्सो एक्ट सहित आत्महत्या के उकसाने संबंधित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा कि बनभूलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी बुधवार को घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी पूरे मामले में परिजनों ने जैद अहमद नाम के युवक के खिलाफ बनभूलपुरा थाना में मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि युवक द्वारा किशोरी को परेशान किया जा रहा था जिससे आहत होकर किशोरी ने आत्महत्या की है.

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत नगर के सौंदर्यीकरण के लिए व्यापार मंडल‌ चयनित स्थानों पर सेल्फी पॉइंट बनाएगा, छावनी परिषद सीईओ से मांगी अनापत्ति

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. 19 जुलाई बुधवार को किशोरी ने अज्ञात कारणों के चलते घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली . किशोरी के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया लेकिन मामला संदिग्ध होने पर किशोरी का फिर से पोस्टमार्टम कराया गया जहां पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  बीर शिवा स्कूल चौखुटिया में पुलिस ने विद्यार्थियों को किया साइबर क्राइम के प्रति जागरूक

थाना प्रभारी नीरज भाकुनी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. युवक के खिलाफ धारा 376 पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.