ताडी़खेत(रानीखेत) में लम्बे इंतज़ार के बाद खुला एआर टीओ कार्यालय,परिवहन मंत्री ने वर्चुअल माध्यम से किया उद्घाटन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत30 जुलाई, उप सम्भागीय परिवहन कार्यालय रानीखेत का लोकार्पण आज मा0 मंत्री परिवहन, समाज कल्याण  चन्दन राम दास द्वारा वर्चुवल माध्यम से किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक रानीखेत डा0 प्रमोद नैनवाल, मा0 सांसद अजय टम्टा, ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत ने रिबन काटकर कार्यालय का विधिवत् उद्घाटन किया। इस अवसर पर मा0 सांसद ने कहा कि इस कार्यालय के खुल जाने से रानीखेत के बहुत बड़े क्षेत्र को इसका लाभ मिल सकेगा। इसके लिए उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को शुभकामनायें दी। उन्होंने कहा कि द्वाराहाट, रानीखेत, भिकियासैंण, भतरोजखान,सल्ट विधानसभा आदि के सभी वाहनों के फिटनेस, पंजीकरण तथा अन्य कार्य अब उप सम्भागीय कार्यालय, रानीखेत में हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लिए यह बहुत बड़ी सौगात है।
इस अवसर पर विधायक प्रमोद नैनवाल ने कहा कि हमारे क्षेत्र के लिए यह बड़ी गौरव की बात है कि उप सम्भागीय कार्यालय के सभी कार्य अब यही पर हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि मा0 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मा0 सांसद व मा0 परिवहन मंत्री के अथक प्रयासो से यह कार्यालय आज पूर्णरूप से कार्य करने लगा है। उन्होंने कहा कि लम्बे समय से क्षेत्रीय जनता द्वारा यहॉ पर ए0आर0टी0ओ0 कार्यालय खोलने की मांग की जा रही थी जिसे आज पूर्ण कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि ए0आर0टी0ओ0 कार्यालय के कार्यों के लिए क्षेत्रवासियों को अपने कार्य हेतु अल्मोड़ा जाना पड़ता था जिससे लोगों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ता था।
                           इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि रानीखेत में ए0आर0टी0ओ0 कार्यालय खुल जाने से आम जनता को इसका अधिक से अधिक लाभ मिलेगा। इस अवसर पर उन्होंने मा0 विधायक, सांसद व परिवहन मंत्री का कार्यालय खुलने पर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत जयकिशन, पूर्व कैन्ट बोर्ड उपाध्यक्ष रानीखेत मोहन नेगी, सम्भागीय परिवहन अधिकारी शैलेश तिवारी तथा गुरदेव सिंह, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रमोद चौधरी सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि व अन्य लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  जी•डी • बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में शुरू हुआ दो‌ दिवसीय साहित्यिक,दृश्य एवं कला प्रदर्शन उत्सव-2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *