छेड़छाड़ मामले‌ में कार्रवाई न होने से‌ नाराज़ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक का फूंका पुतला

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत – नेपाली महिला से छेड़छाड़ के आरोपी भाजपा महिला नेत्री को पति को क्षेत्रीय विधायक पर बचाने का आरोप लगाते हुए यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज गांधी चौक पर एकत्रित होकर विधायक का पुतला दहन किया।

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि क्षेत्र के अम्याडी़ में भाजपानेत्री के पति द्वारा नेपाली महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था जिसमें क्षेत्रीय विधायक के हस्तक्षेप के पश्चात पुलिस द्वारा मात्र चालान काटकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया।
कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायक द्वारा लगातार आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का बार-बार संरक्षण दिया जा रहा है फलस्वरूप क्षेत्र में आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं। जिसका कांग्रेस पार्टी पूर्णतया विरोध करती है।

यह भी पढ़ें 👉  भतरौंजखान- भिकियासैंण मार्ग में दर्दनाक हादसा,बाइक सवार युवक की मौत,एक घायल

वक्ताओं ने कहा कि एक तरफ तो भाजपा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देती है वहीं दूसरी ओर महिला दिवस के दरमियान भाजपा नेत्री के पति द्वारा नेपाली महिला से छेड़छाड़ की जाती है और जब मामला कोतवाली पहुंचता है तो विधायक के दबाव में मामले को रफा-दफा कर दिया जाता है। कहा कि स्थानीय भाजपा विधायक लगातार आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का संरक्षण करते रहते है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता महिला जिलाध्यक्ष गीता पवार ने की। कार्यक्रम में नगर उपाध्यक्ष महिला बसंती डोरियाल, ज़िला हॉकी संघ के अध्यक्ष अगस्त लाल साह, कॉर्डिनेटर कुलदीप कुमार, ब्लॉक अध्यक्ष भिकियासैंण नंदन सिंह रावत, ज़िला महासचिव यूथ अंकित रावत, पंकज गुरुरानी, पूर्व ग्राम प्रधान राजेन्द्र सिंह बिष्ट, जीतन जयाल, ग्राम प्रधान, महिपाल सिंह कडकोटी, ग्राम प्रधान, बलवंत सिंह नेगी, मो० शाहनवाज़, मो० महराज, प्रजापति पांडेय आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  वोट डालने हल्द्वानी जा रहे चिकित्सक की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, हुई मौत,