बीजेपी 17अगस्त से जनआशीर्वाद यात्रा के जरिए करेगी चुनावी जमीन तैयार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड भाजपा ने सरकार की उपलब्धियों को को जन- जन तक पहुंचाने के लिए 17अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा निकालने का निर्णय लिया है।इस कार्यक्रम के साथ ही एक तरह से भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कदमताल शुरू कर रही है।
भाजपा ने उत्तराखंड में विधान सभा चुनाव 2022के लिए रणनीतिक खाका तैयार कर लिया है। इस क्रम में भाजपा ने उत्तराखंड सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए 17 अगस्त से 19 अगस्त तक पांच जिलों देहरादून, हरिद्वार, अल्मोड़ा, ऊधमसिंह नगर व नैनीताल में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने का भी निर्णय लिया है। सितंबर माह में पार्टी द्वारा 55 हजार से अधिक पन्ना प्रमुखों की तैनाती की जाएगी। इसके साथ ही पार्टी ने अक्टूबर तक के कार्यक्रमों को फाइनल कर दिया है।
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने मुख्यमंत्री व मंत्रियों से लेकर विधायकों तथा पार्टी पदाधिकारियों तक की जिम्मेदारी तय करते हुए इन कार्यक्रमों का आयोजन सुनिश्चित करने को निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय आदर्श बालिका इंटर कॉलेज रानीखेत में ऊर्जा संरक्षण पर हुई ब्लाक स्तरीय विभिन्न प्रतियोगिताएं,

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की अध्यक्षता में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए बनाए गए पांच समूहों की बैठकें हुई। बैठकों का फोकस विधानसभा चुनाव 2022 पर रहा। इनमें तय कार्यक्रमों के जरिये केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के साथ ही पार्टी की रीति-नीति को भी आमजन तक पहुंचाने पर जोर दिया गया। बैठक में कहा गया कि यह सुनिश्चित किया जाए कि इन योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक अवश्य पहुंचे। इसके लिए लाभार्थियों से भी जानकारी और फीडबैक ली जाए। वहीं बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *