व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने छावनी परिषद के सीईओ से मुलाकात कर नगर को आवारा पशुओं से निजात दिलाने की मांग की

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः नगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी से मुलाकात कर छावनी नगर में आवारा पशुओं की बढ़ती संख्या और इससे राहगीरों को हो रहे नुकसान की ओर ध्यान आकर्षित कराया साथ ही नगर की अन्य समस्याओं की भी जानकारी देते हुए त्वरित निदान की मांग की।
रानीखेत नगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने आज नगर की समस्याओं को लेकर छावनी अधिशासी अधिकारी नागेश कुमार पांडेय ने मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा।व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने नगर में आवारा पशुओं की बढ़ती संख्या और इस कारण राहगीरों के चोटिल होने की ओर मुख्य अधिशासी अधिकारी का ध्यान दिलाते हुए आवारा पशुओं को गौ सदन में भेजने की मांग की। व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने गांधी चौक में महिला शौचालय और नगर के विभिन्न स्थलों के सौंदर्यकरण पर भी चर्चा की।

यह भी पढ़ें 👉  पीजी कालेज रानीखेत में आजादी का अमृत महोत्सव अंतर्गत कई प्रतियोगिताओं के साथ हुआ वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की वीरता पर‌ नाट्य मंचन

ज्ञापन देने वालों में महिला उपाध्यक्ष नेहा माहरा, महासचिव संदीप गोयल, उपाध्यक्ष दीपक पंत, कोषाध्यक्ष भुवन पांडेय, उपसचिव विनीत चौरसिया, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी, हेमंत नेगी आदि रहे।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद विद्यालय के विद्यार्थियों ने पुरजोश के साथ निकाली तिरंगा रैली, माहौल हुआ देश भक्ति से सराबोर

Leave a Reply

Your email address will not be published.