व्यापार मंडल‌ पदाधिकारियों ने पर्यटन व्यवसाय बढ़ाने के लिए सीईओ कैंट के साथ की बैठक

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: दिनों दिन कमज़ोर पड़ रहे रानीखेत के पर्यटन व्यवसाय को मजबूत स्थिति में लाने के उद्देश्य से नगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने छावनी परिषद मुख्य अधिशासी अधिकारी के कार्यालय में उनके साथ‌ बैठक कर सुझाव साझा किए।

नगर‌ व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने छावनी अधिशासी अधिकारी नागेश कुमार पाण्डेय को नगर की मुख्य समस्याओं से अवगत कराया साथ‌ ही‌ सार्वजनिक शौचालयों के सुधारीकरण, पार्कों के सुधारीकरण और रानीखेत को पर्यटन क्षेत्र में अग्रणीय बनाने के लिए कई सुझाव भी दिए, साथ ही व्यवसायियों के ट्रीड लाइसेंस की फीस को लेकर आने वाली समस्याओं पर भी चर्चा की । व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने नगर में आवारा पशुओं से नागरिकों को हो रही परेशानी से भी मुख्य अधिशासी अधिकारी को‌ अवगत कराया। बैठक में सब्ज़ी मंडी के पीछे वाले हिस्से को पर्यटकों के लिए सेल्फी पॉइंट एवं कैफेटेरिया बनाने को लेकर भी सहमति बनी।
बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष मनीष चौधरी, महासचिव संदीप गोयल, कोषाध्यक्ष भुवन पांडेय, उप सचिव विनीत चौरसिया, पत्रकार नंद किशोर गर्ग, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी, हेमंत बिष्ट के साथ छावनी परिषद के स्वच्छता अधीक्षक अजय प्रताप सिंह व राजस्व अधीक्षक राजेन्द्र पंत उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  दरोगा भर्ती 2015 को लेकर बड़ी खबर, दोषियों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत करने के आदेश जारी
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.