महेंद्र सिंह अधिकारी के सौजन्य से खिरखेत में साल का अंतिम निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर सम्पन्न,2038 लोगों ने कराई जांच

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः “सेवा ही संकल्प,सेवा ही जीवन” के ध्येय के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी द्वारा इंटर काॅलेज खिरखेत में ग्यारवें विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 2038 लोगों ने पंजीकरण करा अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व श्री अधिकारी द्वारा ताडी़खेत, चौनलिया,भिकियासैंण और सरना और मजखाली, विनायक( भिकियासैंण) ,उपराडी़ लोधियाखान ,ड्योडा़खाल,रानीखेत कैंट में ऐसे ही निःशुल्क विशाल स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से कांग्रेसजन सामाजिक समरसता का संदेश लेकर निकलेंगे:प्रदीप टम्टा

खिरखेत इंटर कालेज में आयोजित ग्यारवें विशाल नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर 2038 लोगों ने पंजीकरण करवाया और अपने स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं के बारे में वरिष्ठ न्यूरो सर्जन, वरिष्ठ नाक, कान ,गला विशेषज्ञ,वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ, वरिष्ठ फिजीशियन, वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ, वरिष्ठ दंत रोग विशेषज्ञ आदि वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञों से परीक्षण कराया। चिकित्सकों द्वारा परीक्षण के पश्चात दवाइयां भी निशुल्क उपलब्ध कराई गई।

भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी ने बताया कि  शिविर में नेत्र रोग से संबंधित लोगों के आंखों के चश्मे और आंखों के ऑपरेशन भी निशुल्क कराए जाएंगे।

उन्होंने स्वास्थ्य शिविर को सफल बनाने में जनता द्वारा मिले सहयोग के लिए क्षेत्रीय जनता का धन्यवाद प्रकट किया।वहीं शिविर में लोगों ने भी श्री अधिकारी का निःशुल्क शिविर को पुण्य कार्य बताते हुए धन्यवाद व्यक्त किया और उनके प्रति पूर्ण सहयोग,समर्थन व्यक्त करते हुए उनके पक्ष में नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने नशे के सौदागर को दबोचा,13 लाख की स्मैक बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *