मुख्यमंत्री की छावनी परिषदों को लेकर रक्षामंत्री से मुलाकात के बाद रानीखेत भाजपा आई रंग में, मुख्यमंत्री, विधायक नैनवाल सांसद टम्टा का जताया आभार

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: बीते शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से‌ मुलाकात कर रानीखेत, लैंसडाउन छावनी खत्म करने‌ की मांग के बाद‌ भाजपा रंग‌ में आ गई है,भाजपा ने इस मांग को आगे बढ़ाने का श्रेय क्षेत्रीय विधायक व मुख्यमंत्री को दिया है साथ ही कहा है‌‌कि‌ शीघ्र कार्यकर्ता मुख्यमंत्री से मिलकर इस‌‌ बावत केंद्र को प्रस्ताव भेजने की मांग करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी रानीखेत के कार्यकर्ताओं की एक बैठक मंडल अध्यक्ष मनीष चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में बताया गया कि माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा केंद्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह के समक्ष रानीखेत कैंट के अंतर्गत सिविल एरिया को पृथक कर नगर पालिका क्षेत्र में शामिल कर राज्य प्रशासन को हस्तांतरित करने का अनुरोध किया है। केंद्रीय रक्षा मंत्री ने मुख्यमंत्री को इस संबंध में तथा उत्तराखंड के अन्य समसामयिक विषयों पर पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया है। इस संबंध में रानीखेत विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल जी ने विगत दिनों माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात में पुनः रानीखेत की जनता की “नगर पालिका रानीखेत” की वर्षों पुरानी मांग से अवगत कराया जिस पर मुख्यमंत्री ने शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया था। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की केंद्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह के साथ सकारात्मक मुलाकात में रक्षा मंत्री द्वारा प्रदेश को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया गया। जल्द ही कार्यकर्ताओं का शिष्टमंडल विधायक के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से नगरपालिका का प्रस्ताव विधिवत रक्षा मंत्रालय को प्रस्ताव भेजने के लिए भी मिलेगा और उनका आभार व्यक्त करेगा।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय इंटर कॉलेज सिलोर महादेव में विद्यालय प्रबंधन समिति के‌ राजेन्द्र सिंह नेगी और पीटीए के दिनेश चंद्र आर्य अध्यक्ष निर्वाचित

बैठक में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद अजय टम्टा व विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल सहित सभी का आभार व्यक्त किया। बैठक में नगर अध्यक्ष मनीष चौधरी,महामंत्री उमेश पंत व दर्शन बिष्ट,मोहन नेगी,दीप गिरीश भगत,नरेंद्र रौतेला,चंद्रशेखर आर्य,ललित कैलब,विपिन भार्गव,मनोज अग्रवाल,संजय पंत,मीडिया प्रभारी रामेश्वर गोयल,अशोक पंत,ललित भगत,दर्शन मेहरा,शौकत अली,हरीश पांडे,भावना पालीवाल,तनुजा शाह,सुनीता डाबर,सरिता पांडे,मीना वर्मा,रेखा आर्य आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।