चौबटिया – नागपानी – देहोली मोटर मार्ग व चौबटिया – झूलादेवी मुख्य मार्ग को सेना द्वारा बंद करने से नाराज़ लोग डीएम, सांसद से मिले

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : चौबटिया – नागपानी – देहोली मोटर मार्ग व चौबटिया – झूलादेवी मुख्य मार्ग को सेना द्वारा बंद किए जाने से क्षेत्र के लोगों व ग्रामीणों में खासा आक्रोश व्याप्त है। इसी क्रम में आज लोगों ने क्षेत्रीय विधायक डा0 प्रमोद नैनवाल जिलाधिकारी वंदना व सांसद अजय टम्टा से मुलाकात की और चौबटिया की सेना पर मनमानी कर क्षेत्रीय जनता व ग्रामीणों को परेशान करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें 👉  बीर शिवा स्कूल चौखुटिया में पुलिस ने विद्यार्थियों को किया साइबर क्राइम के प्रति जागरूक

क्षेत्रवासियों व ग्रामीणों ने कहा कि सेना द्वारा गैस व आवश्यक सेवाओं के वाहनों को भी रोका जाता है। साथ ही झूला देवी – कुनेलाखेत मोटर मार्ग पर भी सेना द्वारा वाहनों को रोका जाता है और साथ ही अनावश्यक रूप से स्कूल के बच्चों की गाड़ियों को भी रोका जा रहा है। जिससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रवासियों व ग्रामीणों ने सेना पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया। क्षेत्र वासियों व ग्रामीणों ने कहा कि सेना के इस व्यवहार के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो चक्काजाम व धरना प्रदर्शन कर उग्र आंदोलन किया जाएगा। आम जनता सेना के इस दुर्व्यवहार से काफी परेशान है। इस दौरान विधायक डा0 प्रमोद नैनवाल, पूर्व उपाध्यक्ष छावनी परिषद मोहन नेगी, पूर्व सभासद उमेश पाठक, पूर्व उपाध्यक्ष संजय पंत, पुष्कर बेलवाल, दीपा देवी सहित कई लोग मौजूद थे।