सिटी मांटेसरी स्कूल गनियाद्योली में जिला स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता सम्पन्न, इन खिलाड़ियों का हुआ राज्य स्तर के लिए चयन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :जिला स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता बालक/ बालिका अंडर 14,17,19 का आज विधिवत शुभारंभ सरस्वती वंदना के साथ रानीखेत के प्रतिष्ठित डॉक्टर एस एन श्रीवास्तव द्वारा जेजे मांटेसरी स्कूल गनियाद्योली ताडीखेत में किया गया।

मुख्य अतिथि डॉक्टर एसएन श्रीवास्तव द्वारा खेल और स्वास्थ्य को‌ एक दूसरे का पूरक बताते हुए आज की व्यस्त दिनचर्या में स्वयं को स्वस्थ रखने के लिए खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला गया तथा बच्चों को खेलों को कैरियर के रूप में लेने के लिए महत्वपूर्ण जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  सतपाल महाराज के निजी सचिव पर मुकदमा दर्ज़, आखिर स्टाफ ने‌ ही क्यों कराया मुक़दमा? जानिए

डा श्रीवास्तव ने कहा कि स्वस्थ रहने के लिए सभी को प्रतिदिन व्यायाम करना चाहिए। विद्यालय के प्रधानाचार्य विनोद खुल्बे ने मुख्य अतिथि डॉक्टर एसएन श्रीवास्तव खंड शिक्षा अधिकारी ताडीखेत एसएस चौहान ब्लॉक क्रीड़ा समन्वयक डॉ शिवराज सिंह बिष्ट का बैज लगाकर अभिनंदन किया साथ ही समस्त चयनकर्ता कोच और प्रतिभागियों का स्वागत किया।

खंड शिक्षा अधिकारी एसएस चौहान ने विद्यालय के प्रधानाचार्य विनोद खुल्बे और समस्त स्टाफ को कार्यक्रम में योगदान के लिए धन्यवाद दिया साथ ही चयनकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । उन्होंने प्रतिभागियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। ब्लॉक क्रीड़ा समन्वयक डॉक्टर शिवराज सिंह बिष्ट ने बताया कि बालक और बालिका अंडर 14,17,19 वर्ग में हुई प्रतियोगिता में अल्मोड़ा जिले के 6 ब्लॉकों ने प्रतिभाग किया ।आज की प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागी राज्य स्तर के लिए प्रतिभाग करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर के कपकोट ब्लॉक में सड़क हादसा तीन महिलाओं समेत चार की मौत

राज्य स्तर के लिए चयनित प्रतिभागी इस प्रकार है अंडर-14 वर्ग में मीनाक्षी मैनाली द्वाराहाट, सौरभ राणा द्वाराहाट, तनुज बिष्ट ताडी़खेत, अंडर-17 वर्ग में दीपांशु पालीवाल ताड़ीखेत, ओम लाल साह द्वाराहाट ,दिशा कंडवाल हवालबाग ,डॉली रौतेला हवालबाग ,हर्षित नेगी ताड़ीखेत, अंडर-19 वर्ग में हिमांशु राणा द्वाराहाट, सागर आर्य द्वाराहाट ,आरजू राणा द्वाराहाट ,हर्षित बिष्ट द्वाराहाट हर्षित नेगी ताड़ीखेत ।
ब्लॉक क्रीडा समन्वयक डॉ शिवराज सिंह बिष्ट ने कार्यक्रम के सफल संपादन के लिए प्रधानाचार्य विनोद खुल्बे ,चंदन सिंह मेहरा, मनमोहन देव, राहुल त्यागी ,गीता शर्मा ,दीपक बिष्ट, तुषार नेगी ,धीरेंद्र साह, ज्योति जोशी, विपिन मसीह ,भूपेंद्र सिंह, कल्पना जोशी ,शक्ति वर्मा के योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सीबीआई ने लालकुआं रेलवे स्टेशन में कॉमर्शियल सुपरवाइजर को रिश्वत मांगते किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *