कांग्रेस की तेजतर्रार नेत्री गरिमा मेहरा दसौनी बनी गढ़वाल मण्डल की मीडिया प्रभारी

ख़बर शेयर करें -

देहरादूनः- प्रदेश कांग्रेस की तेजतर्रार प्रवक्ता एवं अपनी वक्तृत्व शैली से कम वक्त में अलग पहचान बनाने वाली नेत्री गरिमा मेहरा दसोनी को गढ़वाल मंडल का प्रवक्ता बनाया गया है।
उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी देवेन्द्र यादव ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष श्री गणेश गोदियाल की अध्यक्षता एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री हरीश रावत की उपस्थिति में कांग्रे्स भवन में विभिन्न कमेटियों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं संयोजकों की बैठक में श्रीमती गरिमा मेहरा दसौनी को गढ़वाल मण्डल एवं श्री दीपक बलुटिया को कुमाऊं मण्डल मीडिया प्रभारी बनाये जाने की घोषणा की। प्रभारी श्री देवेन्द्र यादव ने दोनों प्रभारियों से अपेक्षा करते हुए कहा कि दोनों प्रभारी कांग्रेस की गौरवशाली परंपराओं एवं उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।
दसोनी पहले भी कांग्रेस पार्टी में कई पदों पर रह चुकी हैं। प्रदेश प्रवक्ता और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सदस्य होने के साथ-साथ गरिमा दसौनी हाल ही में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर देहरादून जिले की 10 विधानसभाओं की प्रभारी नियुक्त की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  छावनियों की जनता से आपत्ति व सुझाव मांगने के बाद छावनी भूमि प्रशासन नियम में ये हुआ संशोधन,रक्षा मंत्रालय ने अधिसूचना भी जारी की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *