घाट -पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे में ग्यारह देवी के पास पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

ख़बर शेयर करें -


घाट -पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे में ग्यारह देवी के पास एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  'एनीथिंग विल डू ' ने अपने दसवें प्रोजेक्ट शिक्षण केंद्र का शुभांरभ देहरादून में किया, स्कूली बच्चों को आधुनिक शैक्षिक तकनीक से‌‌ जोड़ना है उद्देश्य

पिथौरागढ़ के आपदा प्रबंधन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार एक पिकअप वाहन पिथौरागढ़ से चंपावत की ओर जा रहा था इस दौरान सुबह के समय वाहन ग्यारहदेवी के पास डिवाइडर से टकराकर सड़क पर ही पलट गया। वाहन में सवार चार लोग गाड़ी से छिटक कर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने सर्च और रेस्क्यू अभियान चलाया। जिसके बाद चारों घायलों को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां 2 लोगों को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किया गया तो गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। गाड़ी में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जो पिथौरागढ़ में दरी और मैट बनाने का काम किया करते थे। दुर्घटना की वजह ड्राइवर को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.