पति कुत्ते को पालने की नीयत से घर लाया तो दंपती में हो गया मनमुटाव, पत्नी ने की आत्महत्या

ख़बर शेयर करें -

पति एक कुत्ते के पिल्ले को पालने की नीयत से घर क्या लाया ,पति -पत्नी के मध्य झगड़ा शुरू हो गया ।दंपती के बीच कहासुनी और झगड़ा इतना बढ़ा कि पत्नी ने फांसी का फंदा लगाकर‌ आत्महत्या कर‌ ली। मामला बाजपुर के बन्ना खेड़ा बल्ली का है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मृतका के पति से पूछताछ कर रही है। देर रात गांव बन्नाखेड़ा बल्ली निवासी सूरज की 21 वर्षीय पत्नी उर्मिला गले में फंदा लगाकर लटक गई।

यह भी पढ़ें 👉  कविवर सुमित्रानंदन पंत की 124वीं जयंती उनके पैतृक गांव में समारोह पूर्वक मनाई गई, काव्य गोष्ठी आयोजित, साहित्यकार हुए सम्मानित

घटना की सूचना 112 नंबर पर एक ग्रामीण ने दी। इसी सूचना पर बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी इंचार्ज भगवान गिरी गोस्वामी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले परिजनों ने महिला के शव को नीचे उतार लिया था। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर शव को बाजपुर सीएचसी स्थित मोर्चरी में रख दिया.
कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि 112 नंबर पर महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला के मौत के कारणों की पुष्टि होगी। मृतका के पति सूरज को पूछताछ के लिए कोतवाली में बैठाया गया है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।