फर्नीचर शाॅप के भीतर से युवक-युवतियों की बरामदगी मामले में व्यापार मंडल ने कहा निष्पक्ष व त्वरित कार्यवाही हो

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः शनिवार को यहां इमामबाडा़ सदर बाजार में एक फर्नीचर की दुकान पर सायंकाल पुलिस छापेमारी में मौके पर एक युवक और दो युवतियां मिली थीं, जिस्मफरोशी के शक के बिनाह पर पुलिस युवक और दोनो युवतियां को कोतवाली ले आई थी आज इस संबंध में व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक नासिर हुसैन से मुलाकात कर मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने की मांग की।
व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने इस तरह की अनैतिक घटना को शहर के लिए दुर्भाग्यपूर्ण और माहौल खराब करने वाला बताया साथ ही कहा कि भविष्य में ऐसी घटना न हो इसके लिए पुलिस को न सिर्फ सचेत रहना होगा अपितु इस मामले में भी निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही करनी होगी। प्रभारी निरीक्षक नासिर हुसैन ने घटना के बारे में पुलिस का पक्ष रखते हुए कहा कि सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही की।
इस अवसर पर व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी,नगर व्यापार मंडल महासचिव संदीप गोयल, उपाध्यक्ष दीपक पंत, कोषाध्यक्ष भुवन पांडेय, उपसचिव विनीत चौरसिया, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी, पत्रकार नंद किशोर गर्ग, गिरीश पांडे,दीवान नेगी, कुलदीप कुमार,नईम खान, पीसी सती,आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  रमेश की हत्या का २४घंटे में खुलासा, अवैध संबंध के चलते हुई थी हत्या, पत्नी,प्रेमी और एक अन्य गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *