महिराज और दक्ष की जोड़ी ने जीती जिला स्तरीय लाॅन टेनिस प्रतियोगिता,खिलाडि़यों ने दी बधाई

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः यहाँ रानीखेत क्लब के टेनिस कोर्ट में तीन दिवसीय ज़िला स्तरीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता संपन्न हुई।
प्रतियोगिता का ख़िताब डॉ.महिराज मेहरा और दक्ष गोयल की जोड़ी ने अपने नाम किया। इस जोड़ी ने फ़ाइनल मुकाबले में 6-3 के स्कोर से जीत हासिल की।

मुकाबले में एस एस बी के ऑपरेशंज़ कमांडेंट राजेश ठाकुर और सक्षम गोयल दूसरे स्थान पर रहे। प्रतियोगिता में 18 से 65 वर्ष के 16 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता केवल एकल और युगल वर्ग में खेली गयी। रानीखेत एल आईसी ऑफ़िस में कार्यरत गौरव पांडेय और आरव पार्की की जोड़ी ने अपनी प्रथम टेनिस प्रतियोगिता खेलते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया।
सप्लाई डिपो की OC लेफ़्टिनेंट कर्नल मेघा माथुर प्रतियोगिता की एक मात्र महिला खिलाड़ी थी। उन्होंने साथी खिलाड़ी ललित बिष्ट के साथ उत्तम खेल का प्रदर्शन किया।
शीर्ष वरीयता प्राप्त प्रभात मेहरा और डॉक्टर दीप प्रकाश पार्की की जोड़ी सेमी फ़ाइनल में कड़े मुक़ाबले में 7-5 से पराजित हुई।
पुरस्कार वितरण मिलिट्री हाॅस्पिटल के डेंटल OC लेफ़्ट कर्नल मधुल सिंघल द्वारा किया गया। सभी टेनिस खिलाड़ियों ने उन्हें उनका स्थानांतरण होने पर उन्हें शुभकामनाएँ दी।प्रतियोगिता में अरविंद साह निर्णायक की भूमिका में रहे।
उत्तराखंड टेनिस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी सुमित गोयल ने पुरस्कार वितरण समारोह का संचालन किया और उत्तराखंड में लाॅन टेनिस के खिलाड़ियों की बढ़ती हुई संख्या पर ख़ुशी जताई।
खेल विशेषज्ञ श्री चारु शर्मा और पूर्व विधायक करन माहरा ने सभी खिलाड़ियों को फ़ोन पर और दीपक गर्ग, गोविंद सिंह बिष्ट, SSJ कॉलेज अल्मोड़ा के स्पोटर्स ऑफ़िसर लियाक़त अली कुमाऊँ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स ऑफ़िसर नागेंद्र शर्मा, अधिवक्ता अमित गोयल, वसीम नवाब आदि ने सभी प्रतियोगियों को बधाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी विद्यालयों में धूमधाम से मना आजादी का जश्न, देशभक्ति व लोक संस्कृति आधारित प्रस्तुतियों ने मन मोहा

Leave a Reply

Your email address will not be published.