विधायक महेश नेगी को अश्लील वीडियो के जरिए ब्लेकमेल करने वाले को पुलिस ने दबोचा

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी को अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर मोटी रकम मांगने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को कोलकाता से गिरफ्तार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता के 10/34 राधानाथ चौधरी रोड टंगरा निवासी विनय शाह( 22) पुत्र राजदेव शाह को पुख्ता जानकारी मिलने के बाद साइबर सेल की सहायता से गिरफ्तार किया। बता दें, कि विधायक महेश नेगी ने बीती 20 मई को द्वाराहाट थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उन्हें मोबाइल पर ब्लैकमेल करने की धमकी देते हुए मोटी रकम मांगने की शिकायत दर्ज करायी थी। इसमें कहा था कि फोन करने वाले व्यक्ति ने उनके नंबर पर कॉल कर एडिटिंग किया आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। द्वाराहाट थाने में इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था।

यह भी पढ़ें 👉  कैलाश बिष्ट के भाजयुमो जिलाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, गांधी चौक पर मिष्ठान वितरण कर मनाई खुशी

विधायक नेगी ने बीती 20 मई को द्वाराहाट थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उन्हें मोबाइल पर ब्लैकमेल करने की धमकी देते हुए रंगदारी मांगने की शिकायत दर्ज करायी थी। इसमें कहा था कि फोन करने वाले व्यक्ति ने उनके नंबर पर कॉल कर एडिटिंग किया आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। थाने में इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था।

यह भी पढ़ें 👉  रामगढ़ में राजकीय उद्यान विभाग की भूमि उद्योग पतियों को देने का विरोध, स्थानीय निवासियों ने किया बेमियादी धरना आरंभ

थाने के उप निरीक्षक मोहन सिंह सौन को मामले की जांच दी गई थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने विधायक नेगी को ब्लैकमेल करने वाले की शीघ्र गिरफ्तारी के द्वाराहाट थाना पुलिस को निर्देश दिए थे। इस पर विवेचना अधिकारी एसआई सौन ने अल्मोड़ा साइबर सेल से इस मामले में समन्वय कर आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी के पश्चिम बंगाल में होने की पुख्ता जानकारी उन्हें मिली।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने इनाम देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *