रानीखेत में स्टेडियम एवं बहुद्देशीय ऑडिटोरियम के निर्माण की मांग को लेकर खेल मंत्री रेखा आर्य को‌ दिया ज्ञापन, मंत्री ने दिया शीघ्र बजट स्वीकृति का आश्वासन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -नगर में बहुद्देशीय ऑडिटोरियम एवं स्टेडियम के‌ निर्माण की मांग को लेकर छावनी परिषद पूर्व उपाध्यक्ष एवं वर्तमान एकल सभासद मोहन नेगी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने खेल मंत्री रेखा आर्य से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत की कैडेट भूमि सिंह को राज्यपाल ने सराहनीय कार्य के लिए दिया स्मृति चिह्न व प्रशंसा पत्र

प्रतिनिधिमंडल ने खेल मंत्री रेखा आर्य को इस‌ हेतु छावनी परिषद द्वारा तैयार मानचित्र एवं ₹2करोड़ का प्राक्कलन भी सौंपा। छावनी परिषद के नामित सदस्य मोहन नेगी ने खेल‌ मंत्री रेखा आर्य को बताया कि यह प्रस्ताव प्रदेश के मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई सिविल -सेना समन्वय समिति की बैठक में भी प्रस्तुत किया गया है। खेल मंत्री रेखा आर्य ने आश्वस्त किया कि वे शीघ्र अपने स्तर से स्टेडियम के लिए बजट की स्वीकृति प्रदान करेंगी।
प्रतिनिधिमंडल में छावनी परिषद नामित सदस्य मोहन नेगी, पू्र्व दर्जा राज्यमंत्री नरेंद्र रौतेला, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष मदन सिंह माहरा, वर्तमान जिला उपाध्यक्ष विमल भट्ट, पू्र्व ज़िला महामंत्री प्रेम शर्मा,देवी दत्त बिष्ट, शंकर दत्त बुधोडी़, आदि शामिल रहे।