हत्याकांड खुलासाःइमरान ने उगल दिया आखिर उसने दीक्षा को क्यों मारा

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :आखिरकार दीक्षा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है पुलिस ने दीक्षा मिश्रा की हत्या करने वाले आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए कई अहम जानकारियां दी है।

दरअसल पुलिस द्वारा बताया गया की दीक्षा मिश्रा ऋषभ उर्फ इमरान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। 15 और 16 अगस्त की रात्रि ऋषभ उर्फ इमरान और दीक्षा दोस्तों सहित नैनीताल घूमने आए इस दौरान होमस्टे के कमरा नंबर 307 में रात को 1:55 पर दीक्षा मिश्रा की जन्मदिन की पार्टी की गई जिसके बाद उनके दोस्त भी अपने दूसरे कमरे पर चले गए रात्रि में ऋषभ उर्फ इमरान द्वारा दीक्षा की गला दबाकर हत्या कर दी गई और वह होटल से भाग गया।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत में महिला कांग्रेस का नारी न्याय सम्मेलन संपन्न,अब कांग्रेस गांव-गांव नारी न्याय यात्रा निकाल महिलाओं को करेगी जागरूक

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कई टीमें बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया पूछताछ में ऋषभ उर्फ इमरान ने बताया कि वह लंबे समय से दीक्षा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था लेकिन पिछले दो ढाई महीनों से छोटी-छोटी बातों को लेकर उनके बीच में झगड़ा हो रहा था

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी बनभूलपुरा हिंसा में छह उपद्रवी और गिरफ्तार किए गए,अब तक 74उपद्रवी गिरफ्तार

इस बीच 15 अगस्त की रात्रि को भी उनके बीच कहासुनी हो गई और झगड़ा हो गया आवेश में आकर इमरान द्वारा उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई इमरान ने कहा कि वह किसी तरह दीक्षा से पीछा छुड़ाना चाहता था पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।