अब उप संभागीय परिवहन कार्यालय रानीखेत पहुंचा अल्मोड़ा से वाहनों का डाटा, वाहन स्वामियों को मिली राहत,परिवहन आयुक्त का किया धन्यवाद

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत उप संभागीय परिवहन कार्यालय रानीखेत में संभागीय परिवहन कार्यालय अल्मोड़ा से डाटा शिफ्ट होने के बाद यहां निजी एवं व्यवसायिक वाहनों का परिवहन कार्यालय से संबंधित समस्त कार्य संचालित होने लगा हैं। जिससे वाहन स्वामियों ने राहत की सांस ली है, अबतक वाहनों के कार्य हेतु वाहन स्वामियों को अल्मोड़ा भागना पड़ रहा था ।

इस संबंध में इसी माह की शुरुआत में क्षेत्र पंचायत सदस्य त्रिभुवन सिंह फर्त्याल सहित वाहन स्वामियों ने परिवहन अधिकारियों को ज्ञापन देकर वस्तु स्थिति से अवगत कराया था।जिसका संज्ञान लेकर तुरंत कार्रवाई अमल में लाई गई। त्रिभुवन सिंह फर्त्याल ने परिवहन आयुक्त एवं संभागीय व उप संभागीय परिवहन अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है साथ ही कहा कि उप संभागीय परिवहन कार्यालय से अब वाहन संबंधी समस्याओं का निराकरण होने से अल्मोड़ा जाने की फजीहत से बचा जा सकेगा इतना ही नहीं धन व समय की बचत भी होगी।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की

ध्यातव्य है कि उप संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय रानीखेत ताड़ीखेत का लोकार्पण दिनांक 30 जुलाई 2022 को किया गया था ,किंतु लगभग डेढ़ वर्ष पूर्ण होने के पश्चात भी इस माह तक तहसील रानीखेत, चौखुटिया, द्वाराहाट तहसील के पंजीकृत समस्त निजी एवं व्यावसायिक वाहनों का डाटा संभागीय परिवहन कार्यालय अल्मोड़ा से उप संभागीय परिवहन कार्यालय रानीखेत में डाटा स्थानांतरण न होने के कारण उपरोक्त क्षेत्र के वाहन स्वामियों का वाहनों से संबंधित कार्य फिटनेस पुनः पंजीयन , कैंसिल आरसी एवं अन्य वाहनों से संबंधित कार्यों के निष्पादन हेतु अल्मोड़ा जिला मुख्यालय जाने के लिए विवश होना पड़ रहा था। जिस कारण क्षेत्र के वाहन स्वामियों को परेशानियां उठानी पड़ रही थी। अब उप संभागीय परिवहन कार्यालय से उपर्युक्त व्यवस्थाओं का संचालन सुचारू होने से वाहन स्वामियों ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने रानीखेत नगर में जन मिलन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट