गुलाब घाटी में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा,एक की मौत,एक घायल

ख़बर शेयर करें -

गत देर रात्रि रानीबाग गुलाब घाटी के पास एक पिक अप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।हादसे में ज्योलिकोट निवासी एक युवक की मौत हो गई जबकि चालक घायल हो गया।

सोमवार देर सुबह करीब 3:00 नैनीताल से हल्द्वानी आ रहा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गुलाब घाटी के पास पहाड़ से खाई में गिर गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची काठगोदाम पुलिस और अग्निशमन की टीम ने दोनों घायलों को बाहर निकाला जहां एक व्यक्ति की मौत हुई है बताया जा रहा कि मृतक व्यक्ति ज्योलिकोट से लिफ्ट लेकर पिकअप वाहन में बैठा था मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं। वही पिकअप चालक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसको सुशीला तिवारी अस्पताल में भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  विवेकानंद तपोस्थली काकड़ीघाट में आयुर्वेदिक एवं यूनानी सेवाएं उत्तराखंड के संयोजन ‌में हुआ योगा लाइव स्ट्रीमिंग कार्यक्रम,योगा साधकों ने किया योगाभ्यास

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक का कहना है कि मृतक की शिनाख्त ज्योलिकोट निवासी के रूप में हुई है । घटना देर सुबह की है प्रथम दृष्टया हो सकता है कि चालक को नींद की झपकी आई हो जिससे पिकअप वाहन खाई में गिर गई हो। पिकअप वाहन हल्द्वानी का बताया जा रहा है जो सरिया सीमेंट ढोने का काम करता है।