रानीखेत छावनी नगर की समस्याओं को लेकर व्यापार मंडल हुआ मुखर,छावनी प्रशासन के समक्ष रखी समस्याएं

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: यहां हुई नगर व्यापार संघ कार्यकारिणी की बैठक में नगर की समस्याओं पर चर्चा हुई तदोपरान्त व्यापार मण्डल पदाधिकारियों ने छावनी प्रशासन से मिलकर इन समस्याओं को उनके सम्मुख रखा।

व्यापार मंडल ने नगर में आवारा पशुओं जैसे गाय, कुत्ते, बंदर आदि की रोकथाम करने के लिए छावनी प्रशासन से वार्ता की और इनपर अंकुश लगाने की मांग की।साथ ही नगर में निरंतर बढ़ रही गंदगी के दृष्टिगत स्वच्छता अभियान चलाए जाने पर जोर दिया।
व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने घिंघारीखाल स्थित शौचालय को हाईटैक शौचालय बनाने जाने की मांग भी छावनी प्रशासन से की , कहा कि वहां बेहतर शौचालय न होने से विशेषकर महिलाओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस पर स्वच्छताा अधीक्षक अजय प्रताप सिंह द्वारा आश्वस्त किया गया कि बहुत जल्दी छावनी बैरियर के नजदीक घिंघारीखाल में हाईटैक शौचालय का निर्माण किया जायेग।
व्यापार मंडल ने नगर में खाली पड़ी जगहों में समुचित टू-व्हीलर्स पार्किंग व्यवस्था हेतु छावनी प्रशासन के समक्ष मांग रखी।छावनी करों को आॅनलाइन जमा करने मेंआम नागरिकों को हो रही परेशानियों से भी छावनी प्रशासन से को अवगत कराया गया।व्यापार मण्डल बैठक में ग्रीष्मोत्सव-शरदोत्सव व अन्य मेलों के आयोजन को सुनिश्चित करने हेतु भी सार्थक चर्चा हुई।
बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष मनीष चौधरी,उपाध्यक्ष दीपक पंत,महिला उपाध्यक्ष नेहा माहरा,महासचिव संदीप गोयल, कोषाध्यक्ष भुवन पांडे,उप सचिव विनीत चौरसिया और मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दिकी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से कांग्रेसजन सामाजिक समरसता का संदेश लेकर निकलेंगे:प्रदीप टम्टा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *