रानीखेत व्यापार मंडल चुनावः19दावेदारों ने किया नामांकन ,अध्यक्ष पद के लिए सर्वाधिक 6 दावेदार सामने आए

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:-नगर व्यापार मंडल के चुनाव के लिए आज कुल 6 पदों के लिए 19 नामांकन पत्र भरे गए । सबसे अधिक दावेदारी अध्यक्ष पद के लिए की गयी है जिसमे कुन 6 लोगों द्वारा दावेदारी की गयी है। अध्यक्ष पद के लिए मनीष चौधरी, संदीप कुमार गोयल, हर्षवर्धन पंत, अजय कुमार बबली, दीवान नेगी एवं सीमा जसवाल द्वारा नामांकन कराया गया है।

उपाध्यक्ष पद के लिए तीन नामांकन पत्र भरे गए हैं। जिसमें मनोज कुमार पांडेय, दीपक पंत, दीपक कुमार अग्रवाल द्वारा उपाध्यक्ष पद की दावेदारी की गयी है। महिला उपाध्यक्ष पद के लिए दो नामांकन पत्र भरे गए है। महिला उपाध्यक्ष पद के नेहा मेहरा तथा सीमा जसवाल द्वारा दावेदारी की गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  गुलाब घाटी में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा,एक की मौत,एक घायल

नगर व्यापार मंडल महामंत्री पद के लिए कुल चार नामांकन पत्र प्राप्त हुए है। महामंत्री पद के लिए संदीप कुमार गोयल, दीपक पंत, मनोज पंत, हर्षवर्धन पंत ने दावेदारी की है। उपसचिव पद के लिए दो नामांकन प्राप्त हुए है, इस पद के लिए हेमंत सिंह नेगी और विनीत चौरसिया ने नामांकन किया है। कोषाध्यक्ष पद के लिए भी दो नामांकन पत्र भरे गए है जिसमे कमल कुमार तथा भुवन चंद्र पांडेय द्वारा दावेदारी की है।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा के वेश में अवैध चरस की तस्करी कर रहे दो व्यक्तियों को पुलिस ने कैंची के समीप एक किलो चरस के साथ किया गिरफ्तार

सभी नामांकन पत्रों की जांच 26 अगस्त को दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक की जाएगी। नाम वापसी के कार्यक्रम में सुधार करते हुए इसका समय परिवर्तित किया गया है। नाम वापसी 27 अगस्त 2 बजे से 5 बजे तक शिव मंदिर रानीखेत में की जाएगी। व्यापार मंडल के लिए मतदान 2 सितम्बर को होना है।

यह भी पढ़ें 👉  सिंगल यूज प्लास्टिक के नाम पर प्रशासन कर रहा व्यापारियों को प्रताड़ित, व्यापार मंडल की भूमिका संदिग्ध: हर्ष वर्धन पंत

आज हुए नामांकन कार्यक्रम में मोहन नेगी, गिरीश वैला, कामरान कुरैशी, अगस्त लाल साह, उमेश भट्ट, गोपाल नाथ गोस्वामी, कुलदीप कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *