रानीखेत व्यापार मंडल चुनाव :मनीष अध्यक्ष संदीप महामंत्री नेहा और दीपक चुने गए उपाध्यक्ष

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :यहां आज हुए व्यापार मंडल चुनाव में मनीष चौधरी अध्यक्ष और संदीप कुमार गोयल महामंत्री निर्वाचित घोषित किए गए। व्यापार मंडल के चुनाव को लेकर व्यापारियों में आज खासा उत्साह देखा गया।
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज शिवमंदिर धर्मशाला में नगर व्यापार मंडल के लिए सुबह नौ बजे से मतदान शुरु हुआ।मतदान को लेकर सुबह से ही व्यापारियों में विशेष उत्साह देखा गया वहीं बूथ के बाहर विभिन्न प्रत्याशी और उनके समर्थक भी व्यापारी मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने में जुटे रहे।बूथ के बाहर दिन -भर गहमागहमी बनी रही।मतदान अपराह्न तीन बजे तक चला तदोपरांत अल्प भोज के बाद मतगणना का कार्य चुनाव समिति की निगरानी में शुरू हुआ। अपने -अपने प्रत्याशियों के प्रति मतों का रूझान जानने के लिए समर्थक भी शिवमंदिर सभागार के बाहर डटे रहे।
चुनाव समिति ने मतगणना कार्य पूर्ण होने के बाद परिणामों की विधिवत घोषणा की जिसमें अध्यक्ष पद पर मनीष चौधरी,उपाध्यक्ष पद पर दीपक पंत,महिला उपाध्यक्ष पद पर नेहा मेहरा,महामंत्री पद पर संदीप कुमार गोयल,निर्वाचित घोषित किए गए इसके अलावा उप सचिव पद पर विनीत चौरसिया,कोषाध्यक्ष पद पर भुवन पांडे निर्विरोध चुने गए।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

चुनाव समिति के अनुसार व्यापार मंडल के लिए कुल 619 व्यापारियों ने मतदान में हिस्सा लिया जिसमें अध्यक्ष पद पर मनीष चौधरी को 284दीवान सिंह नेगी 260को और अजय कुमार बबली को 66मत प्राप्त हुए।वहीं उपाध्यक्ष पद पर दीपक पंत को 443दीपक कुमार अग्रवाल को 156मत हासिल हुए वहीं महिला उपाध्यक्ष पद पर नेहा मेहरा को 488और सीमा जसवाल को122.मत मिले।महामंत्री पद पर संदीप कुमार गोयल को 287 हर्षवर्धन पंत को 254तथा मनोज पंत को 66 मत हासिल हुए। अध्यक्ष व महिला उपाध्यक्ष पद पर 9-9 उपाध्यक्ष पद पर 20और महासचिव पद पर 16 मत अवैध घोषित किए गए । मतदान शांतिपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुआ।बाद में चुनाव समिति ने विजेता पदाधिकारियों पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.