रानीखेत पहुंची कांग्रेस पर्यवेक्षक ,तीन विधान सभा कार्यकर्ताओं का मन टटोला,एकजुट होकर मजबूती से चुनाव में उतरने की दी सीख

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:- विधानसभा चुनाव -2022 को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने मंथन बैठकों का दौर आरम्भ कर दिया है। कांग्रेस ने भी धरातली कार्यकर्ताओं के बीच बैठकर चुनावी कार्य योजना को लेकर चर्चा करना और उम्मीदवारी को लेकर कार्यकर्ताओं का मन टटोलना आरम्भ कर दिया है।इस क्रम में रानीखेत पहुंची कांग्रेस पर्यवेक्षक रश्मि पवार ने रानीखेत ,सल्ट और द्वाराहाट विधानसभा के कांग्रेसजनों के मन की बात जानने का प्रयास किया।इस मौके पर कुछ दिन पूर्व कांग्रेस में वापस लौट आए युवा नेता त्रिभुवन शर्मा का फूलमालाओं से स्वागत किया गया ।

बैटल -22 को लेकर सियासी दलों ने स्वयं को ‘वार्म अप’ करना शुरू कर दिया है। संभावित उम्मीदवार जनता के बीच पहुंचकर लोगों को अपनी-अपनी पार्टियों की नीतियां और उपलब्धियों गिना रहे हैं वहीं शीर्ष नेतृत्व विधानसभा क्षेत्रों में पर्यवेक्षक भेजकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने का काम करवा रहा है। इसी क्रम में आज रानीखेत में कांग्रेस द्वारा आयोजित मंथन बैठक में पहुंची कांग्रेस पर्यवेक्षक रश्मि पवार ने रानीखेत, द्वाराहाट और सल्ट विधानसभा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया। विधायक निवास स्प्रिंगफील्ड में आयोजित बैठक में तीनों विधानसभाओं के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।
बैठक को सम्बोधित करते हुए पर्यवेक्षक रश्मि पवार ने कहा कि देशभर में कांग्रेस की लहर चल रही है। जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है और कांग्रेस की तरफ आशाभरी निगाहों से देख रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस की नीतियों व रीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस दौरान पर्यवेक्षक रश्मि पवार ने कार्यकर्ताओं की नब्ज भी टटोली और कार्यकर्ताओं की राय जानी।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि आपसी मतभेदों को भुलाकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने में जुट जाएं ताकी एक सशक्त ताकत बन चुनाव फतह किया जा सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए योजनाओं को धरातल पर उतारा। कहा कि आज भाजपा सरकार जनता के हितों के साथ कुठाराघात कर रही है, जिसे अब जनता भलीभांति समझ चुकी है। इस दौरान रानीखेत विधायक करन माहरा और द्वाराहाट के पूर्व विधायक मदन सिंह बिष्ट ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया।
कार्यक्रम में प्रशांत भैसोडा़,क्षेत्र प्रमुख भिकियासैंण चित्रा, क्षेत्र प्रमुख सल्ट विक्रम रावत, क्षेत्र प्रमुख ताडी़खेत हीरा रावत, क्षेत्र प्रमुख द्वाराहाट दीपक किरौला,पीसीसी सदस्य कैलाश पाण्डे, जिलाध्यक्ष महेश आर्या, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, नेहा साह मेहरा, सोनू सिद्दकी, गणेश कांडपाल, महिपाल सहित दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।संचालन दीपक पंत ने किया।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी विद्यालयों में धूमधाम से मना आजादी का जश्न, देशभक्ति व लोक संस्कृति आधारित प्रस्तुतियों ने मन मोहा

Leave a Reply

Your email address will not be published.