रानीखेत व्यापार मंडल चुनाव को लेकर प्रशासन की हरी झंडी का इंतजार,चुनाव समिति ने रखा 2 सितंबर को चुनाव कराने का प्रस्ताव

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:- नगर व्यापार मंडल के चुनाव कराने के लिए चुनाव समिति को अब प्रशासन के लिखित आदेश का इंतजार है।चुनाव समिति ने चुनाव कार्यक्रम निर्धारित कर आज उपजिलाधिकारी के आगे पेश किया जिसमें 2सितंबर को नगर व्यापार मंडल का चुनाव संपन्न कराने की पेशकश की गई है।

ज्ञात हो कि नगर व्यापार मंडल के चुनाव संपन्न करवाने हेतु बीते शुक्रवार को जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों द्वारा उपजिलाधिकारी से अनुमति चाही थी जिस पर उपजिलाधिकारी ने व्यापार मंडल के चुनाव के विस्तृत कार्यक्रम की जानकारी उपलब्ध कराने को कहा था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड विधानसभा का सत्र कल‌ से, सायं 4:00 बजे विधानसभा में अनुपूरक बजट को सरकार सदन के पटल पर रखेगी

बता दें कि,इसी क्रम में चुनाव समिति की एक बैठक का आयोजन 16 अगस्त को शिव मंदिर में किया गया था जिसमें चुनाव की विस्तृत रूपरेखा पर चर्चा की गयी तथा विस्तृत चुनाव कार्यक्रम का निर्धारण कर आज उप जिलाधिकारी से भेंट कर उन्हें बैठक में पारित प्रस्तावों की जानकारी दी गयी।

चुनाव समिति द्वारा उप जिलाधिकारी को बताया गया कि 22 व 23 अगस्त को नामांकन तथा 2 सितम्बर को चुनाव संपन्न करवाने पर चुनाव समिति द्वारा विचार किया गया है। इसके अतिरिक्त चुनाव में होने वाली अन्य गतिविधियों की जानकारी भी आज उपजिलाधिकारी को दी गयी। सभी बातों को ध्यानपूर्वक सुनने के बाद उपजिलाधिकारी द्वारा इस सम्बन्ध में लिखित आदेश जारी करने की बात कही गयी है। आशा है की 18 अगस्त तक चुनाव समिति को इस सम्बन्ध में प्रशासन के लिखित आदेश प्राप्त हो जायेंगे। जिसके पश्चात् चुनाव समिति आधिकारिक रूप से नगर व्यापार मंडल के चुनावो की तिथियों का एलान करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित होकर कार गहरी खाई में गिरी ,दो लोगों की मौके पर मौत

इसके साथ ही कल 18 अगस्त को प्रातः 11 बजे प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश अध्यक्ष श्री नवीन वर्मा जी जिला कार्यकारिणी तथा वरिष्ठ व्यापारियों के साथ एक बैठक शिव मंदिर हॉल रानीखेत में करेंगे जिसमे चुनाव कार्यक्रम तथा आगामी समय में व्यापार मंडल की गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *