रानीखेत के प्रतिभावान खिलाड़ी ‘बेदी’ का उत्तराखंड सिविल सर्विसेज फुटबाल टीम में चयन,खेल प्रेमियों में हर्ष

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः रानीखेत नगर निवासी प्रतिभावान खिलाड़ी उमेश सिंह बिष्ट ‘बेदी’ का चयन राज्य की सिविल सर्विसेज फुटबाल टीम के लिए हुआ है।उमेश वर्तमान में राजकीय उच्चतर विद्यालय झूमाखेत जिला चमोली में व्यायाम शिक्षक के रूप में सेवारत हैं।उनकी इस सफलता पर जहां रानीखेत के खेल प्रेमियों में हर्ष की लहर है वही गैरसैण विकास खंड के खंड शिक्षा अधिकारी श्री मनवर सिंह नेगी ने भी उनका माल्यार्पण कर अभिनंदन करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा के वेश में अवैध चरस की तस्करी कर रहे दो व्यक्तियों को पुलिस ने कैंची के समीप एक किलो चरस के साथ किया गिरफ्तार

बता दें कि उत्तराखंड की सिविल सर्विसेज फुटबाल टीम आगामी 10 मार्च से छत्रशाल स्टेडियम ,माडल टाउन देहली- 9 में आयोजित होने जा रही आॅल इंडिया टूर्नामेंट में अपनी दावेदारी पेश करेगी । इधर उमेश सिंह बिष्ट ने अपने चयन का श्रेय अपने प्रति लोगों की सद्भावनाओं को देते हुए बताया कि जिला स्तर से चयनित होने के बाद देहरादून में ट्रायल के जरिए उनका चयन उत्तराखंड की टीम में हुआ ।
उनकी सफलता पर श्री गोविंद सिंह बिष्ट पूर्व प्रधानाचार्य रा इ का बछुवाबाड़ तल्ली ,गैरसैंण , ब्लॉक के समस्त प्रधानाचार्य और गैरसैंण ब्लॉक के खेल समवयंक श्री हितेंद्र सिंह बिष्ट ,समस्त व्यायाम शिक्षक ,समस्त विद्यालय परिवार ने हर्ष व्यक्त कर शुभकामनाएं व्यक्त की । इधर रानीखेत के खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों ने भी उमेश सिंह बिष्ट ‘बेदी’के राज्य की सिविल सर्विसेज टीम में चयन होने पर हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है।उल्लेखनीय है कि उमेश सिंह बिष्ट का रानीखेत नगर की खेल, सांस्कृतिक,धार्मिक गतिविधियों में महत्वपूर्ण योगदान रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  स्वर्गपुरी पांडवखोली आश्रम में सीज़न का पहला हिमपात, पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश, हिमपात के साथ कडा़के की ठंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *