जरूरी खबर: प्रादेशिक सेना पर्यावरण बल की भर्ती 6 सितम्बर से,कर लिजिए तैयारी

ख़बर शेयर करें -

देहरादून:- पूर्व सैनिकों के लिए रोजगार का एक सुनहरा अवसर सामने आया है यहां 127 प्रादेशिक सेना पर्यावरण बल में भर्ती निकाली गई है जिसके लिए 6 से 9 सितंबर के बीच देहरादून में भर्ती आयोजित होगी। बताया जा रहा है कि जनरल ड्यूटी, कुक कारपेंटर, नाई आदि पदों के लिए इस व्यक्ति को आयोजित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल में धूमधाम से मना दशहरा, भव्य कार्यक्रम के बीच रावण का पुतला जलाया गया

प्रादेशिक सेना पर्यावरण बल गढ़वाल राइफल्स द्वारा भर्ती का आयोजन किया जाएगा । भर्ती रैली अधिकारी ने बताया कि पूर्व सैनिकों की एवं पर्यावरण वन तथा जलवायु परिवर्तन मंत्रालय राज्य वन विभाग के पूर्व महिला कर्मचारी आदि भी आवेदन कर सकते हैं। सिपाही जनरल ड्यूटी के 69 पद और सिपाही कुक एक, सिपाही नाई एक, सिपाही कारपेंटर 1 के पदों के लिए यह भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

भर्ती के लिए आपके पास नौकरी से डिस्चार्ज बुक सेना सामूहिक जीवन बीमा द्वारा जारी प्रमाण पत्र पेंशन भुगतान के आदेश की मूल प्रतियां पासपोर्ट साइज 8 फोटो होनी चाहिए इसके अलावा आप 0135- 2756083 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.