स्पेशल टास्क फोर्स ने आॅनलाइन सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

देहरादूनः स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड ने ऑनलाइन संगठित सट्टा पर कार्यवाही करते हुए सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है।
संगठित ऑनलाइन सट्टे पर चलाये जा रहे स्पेशल आपरेशन में उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स की टीमों में पुलिस उपाधीक्षक जवाहर लाल की टीम ने रुड़की व पुलिस उपाधीक्षक सितारगंज उधमसिंहनगर , वीर सिंह के नेतृत्व में एसटीएफ टीम ने इस्लामनगर सितारगंज में रेड की।

यह भी पढ़ें 👉  सीबीआई ने लालकुआं रेलवे स्टेशन में कॉमर्शियल सुपरवाइजर को रिश्वत मांगते किया गिरफ्तार

टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए रुड़की से एक अभियुक्त शशांक गोयल को सुल्तान 666 एप्प पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए icici बैंक के एक एकाउंट में लाखों रुपए ऑनलाइन लेते हुए गिरफ्तार किया वहीं एक अन्य मास्टरमाइंड दीपक बवेजा को वांछित किया है।
उधर सितारगंज में पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में रेड में अभियुक्त सलीम व कासिम को ऑनलाइन सट्टा क्रिकेटलाइन डॉट कॉम के माध्यम से लगाते हुए गिरफ्तार किया है।अभियुक्तों से एक लाख से ज्यादा नगद,8 मोबाइल फ़ोन रजिस्टर आदि जिसमे लोगो का हिसाब किताब अंकित था बरामद किया गया है।सितारगंज में संगठित ऑनलाइन सट्टे का कारोबार करने वाले ओशो त्रिपाठी को पुलिस ने वांछित किया है।
विगत दिनों दिये गए निर्देश के क्रम में उत्तराखंड टास्क फोर्स ने ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले संगठित व्यक्तियों और गिरोहों पर कार्यवाही करते हुए 17 लोगों को गिरफ्तार किया है।साथ ही कुछ सरगना जो अन्य प्रांतों से ऑपरेट कर रहे थे उन्हें वांछित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *