अशोक हॉल गर्ल्स रेजीडेंशियल स्कूल मजखाली का 30वां वार्षिकोत्सव समारोह रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न, ताइक्वांडो, घुड़सवारी, कला गैलरी रही आकर्षण का केंद्र

ख़बर शेयर करें -


रानीखेत -अशोक हॉल गर्ल्स रेजीडेंशियल स्कूल मजखाली का 30वां वार्षिकोत्सव समारोह मंगलवार को रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ।कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि अमित कुमार इंस्पेक्टर जनरल सशस्त्र सीमा बल ने दीप प्रज्वलित कर किया।

मंगलवार को अशोक हॉल गर्ल्स रेजीडेंशियल स्कूल मजखाली में पूरे हर्षोल्लास के साथ विद्यालय का तीसवां वार्षिकोत्सव मनाया गया । कार्यक्रम के प्रारम्भ में विद्यालय की छात्रा अनुशासन प्रभारी हंसिका जायसवाल ने उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि अमित कुमार इंस्पेक्टर जनरल सशस्त्र सीमा बल के करकमलों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया । सम्मानित अतिथियों की श्रृंखला में विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य और शिक्षकगण, अभिभावक एवम् विभिन्न विद्यालयों के विद्यार्थी उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत करते हुए विद्यालय की छात्राओं द्वारा मुख्य अतिथि को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया तत्पश्चात मनमोहक स्वागत गीत और वन्दना प्रस्तुत कर छात्राओं ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया । तत्पश्चात छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम डान्सड्रामा ‘जील टू हील – नर्चर नेचर’ प्रस्तुत किया। कार्यक्रम की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य हेमन्त कुमार राई ने उपस्थित सभी अतिथियों को संबोधित कर विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत कर उपस्थित अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया ।
इसके अतिरिक्त छात्राओं द्वारा ताइवान्डो प्रस्तुत किया छात्राओं की घुड़सवारी का प्रदर्शन सभी के आकर्षण का केन्द्र रहा । छात्राओं द्वारा विज्ञान, कला, क्राफ्ट और फोटोग्राफी की प्रदर्शनी भी लगायी गई।
मुख्य अतिथि ने छात्राओं को संबोधित कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना व्यक्त की और उनका उत्साह वर्धन किया। अंत में विद्यालय की सांस्कृतिक प्रभारी गौरांगी शर्मा ने उपस्थित अतिथियों एवम् अभिभावकों के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए ग्रैंड फिनाले हुआ। अंत में राष्ट्रीय गान के द्वारा कार्यक्रम का भव्य समापन किया गया।