भव्य रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ संपन्न हुआ एपीएस का वार्षिकोत्सव ‘स्पंदन’

ख़बर शेयर करें -


रानीखेत-: आर्मी पब्लिक स्कूल रानीखेत का वार्षिकोत्सव ‘स्पंदन‘ सेना के दीवान सिंह हॉल में बड़ी धूमधाम से मनाया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ केआरसी कमांडेंट ब्रिगेडियर गौरव बग्गा चेयरमैन आर्मी पब्लिक स्कूल रानीखेत द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।

तदुपरांत छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत कर अतिथियों का स्वागत किया। प्रधानाचार्य कमलेश जोशी ने विद्यालय की वार्षिक आख्या अभिभावकों के सामने प्रस्तुत की। उन्होंने कहा कि विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा देने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।आई0एफ0पी0डी0 पैनल सहित विभिन्न उपकरणों के माध्यम से उनकी पढ़ाई कराई जा रही है। तत्पश्चात विद्यालय के छात्राओं ने शिव वंदना, कुमाउनी डांस, पंजाबी डांस ,नृत्य नाटिका आदि सांस्कृतिक कार्यक्रमों की बेहतरीन प्रस्तुति कर लोगों को मुग्ध कर दिया ।

यह भी पढ़ें 👉  वोट डालने हल्द्वानी जा रहे चिकित्सक की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, हुई मौत,

इस अवसर पर विद्यालय के विभिन्न छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया ।विभिन्न गतिविधियों में अव्वल सदन को चैंपियनशिप ट्रॉफी तथा विद्यालय की बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन पर विद्यालय को विभिन्न ट्राफियां दी गई। कार्यक्रम के अंत में कुमाऊं के जन कवि गिरीश चंद्र तिवारी (गिर्दा) को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

यह भी पढ़ें 👉  भतरौंजखान- भिकियासैंण मार्ग में दर्दनाक हादसा,बाइक सवार युवक की मौत,एक घायल

इस अवसर पर मुख्य अतिथि सहित सेना के अनेक अधिकारी, संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत तथा अभिभावकों एवं शिक्षकों ने अपनी उपस्थिति दी। मंच संचालन रचना सिंह ,दर्शिका एवं श्रव्या के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। अंत में विद्यालय की शिक्षिका निभा सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह भी पढ़ें 👉  इस बार उत्तराखंड में 2019 की‌ तुलना में कम हुआ मतदान,पूरे प्रदेश में 53.56मतदान, उदासीन दिखा मतदाता