कार खाई में गिरने से विवाह की खरीददारी कर लौट रहे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश। ऋषिकेश- बदरीनाथ हाईवे पर रविवार की सुबह एक आल्टो कार कौड़ियाला से करीब पांच किलोमीटर आगे तोता घाटी के समीप गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी रही। सभी शव खाई से निकाल लिए गए।
कार में दो महिलाएं और एक पुरुष सवार थे। रविवार की सुबह जनपद टिहरी गढ़वाल पुलिस को सूचना मिली कि कौड़ियाला से करीब पांच किलोमीटर आगे बछेलीखाल की ओर एक आल्टो कार करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई है। सूचना के बाद ब्यासी में तैनात एसडीआरएफ की टीम सहित पुलिस की टीम को घटनास्‍थल के लिए रवाना किया गया। गहरी खाई होने के कारण रेस्क्यू में काफी परेशानी आई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी: एवलांच हादसे में 26 शव बरामद,तीन की खोजबीन जारी

सभी मृतक ग्राम बाण चौकी लोहाजंग थाना थराली के निवासी हैं। कुमारी पिंकी की 12 मई को शादी होनी थी। कार सवार लोग शादी की खरीददारी कर वापस अपने गांव जा रहे थे। सभी शवों को श्रीनगर अस्पताल भेजा गया है।
एसडीआरएफ टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक नीरज चौहान ने बताया कि कार में सवार तीन महिलाएं और दो पुरुष मेरठ से शादी की खरीदारी करके लौट रहे थे। यह सभी लोग चमोली के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं। रविवार की अलसुबह कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

मृतकों में पिंकी 25 वर्ष पुत्री त्रिलोक सिंह, प्रताप सिंह 40 वर्ष पुत्र देव सिंह, भागीरथी देवी 36 वर्ष पत्नी प्रताप सिंह, विजय 15 वर्ष पुत्र प्रताप सिंह, मंजू 12 वर्ष पुत्री प्रताप सिंह सभी निवासी ग्राम बाण चौकी लोहाजंग थाना थराली, जनपद चमोली शामिल है। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। देवप्रयाग थाना की टीम भी मौके पर है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.