कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में “आप” की रोजगार गारंटी यात्रा 27 सितम्बर को रानीखेत पहुँचेगी

ख़बर शेयर करें -

देहरादून :- आम आदमी पार्टी आगामी विधान सभा चुनाव में प्रदेश में बेरोजगारी को प्रमुख मुद्दा बनाने जा रही है।इसी सिलसिले में रोजगार गारंटी योजना को हर घर तक पहुंचाने के लिए रोजगार गारंटी यात्रा निकालने जा रही है।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी को घर-घर पहुंचाने के लिए कर्नल कोठियाल रोजगार गारंटी यात्रा चलाएंगे। उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं को इस रोजगार गारंटी यात्रा से बड़ी उम्मीदें हैं। यह यात्रा 25 सितंबर से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें 👉  'एनीथिंग विल डू ' ने अपने दसवें प्रोजेक्ट शिक्षण केंद्र का शुभांरभ देहरादून में किया, स्कूली बच्चों को आधुनिक शैक्षिक तकनीक से‌‌ जोड़ना है उद्देश्य

प्रदेश प्रभारी मोहनिया ने कहा कि आगामी 25 सितंबर से उत्तराखंड में रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत होगी और यह यात्रा नैनीताल विधानसभा से निकाली जाएगी। इस यात्रा को बेरोजगार युवा हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  आर्मी पब्लिक स्कूल रानीखेत में रंगारंग समारोह के साथ‌ मनायी गई आजादी की ७५वीं वर्षगांठ

आम आदमी पार्टी सभी 70 विधानसभाओं में रोजगार गारंटी यात्रा निकालेगी। इस यात्रा के दौरान 300 नुक्कड़ सभा, 70 जनसभाएं और हर दिन रोड शो होगा। बताया कि पहले चरण में नौ विधानसभाओं में 25 सितंबर से तीन अक्तूबर तक रोजगार गारंटी यात्रा चलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत पीजी कालेज में रंगारंग कार्यक्रम के साथ मनायी गई आजादी की ७५वीं वर्षगांठ, प्रभातफेरी भी निकाली

25 सितंबर को नैनीताल, 26 को भीमताल, 27 को रानीखेत, 28 को सल्ट, 29 को द्वारहाट, 30 को सोमेश्वर, 1 अक्तूबर को अल्मोड़ा, 2 को कपकोट और 3 को बागेश्वर विधानसभा में रोजगार गारंटी यात्रा निकाली जाएगी। बता दें कि कर्नल(रिटायर्ड )अजय कोठियाल आप आदमी पार्टी की ओर से राज्य में आगामी विधान सभा चुनाव में मुख्यमंत्री चेहरा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.