अस्पताल प्रशासन ने ऑक्सीजन प्लांट शुभारम्भ कार्यक्रम में भाजपाइयों को नहीं बुलाया तो भाजपा हुई लाल, कहा प्रशासन के कार्यक्रमों का होगा बहिष्कार

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पीएम केयर फंड से उत्तराखंड हेतु ऑक्सीजन प्लांट दिए जाने और आॅल वेदर रोड सहित तमाम विकास योजनाएं देकर उत्तराखंड को विकास की ओर ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया गया।साथ ही रानीखेत चिकित्सालय में आॅक्सीजन प्लांट उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा के कार्यकर्ताओं आमंत्रित न किए जाने पर प्रशासन व चिकित्सालय प्रशासन के विरुद्ध नाराजगी जाहिर करते हुए प्रशासन के सभी कार्यक्रमों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल में धूमधाम से मना दशहरा, भव्य कार्यक्रम के बीच रावण का पुतला जलाया गया

वक्ताओं ने स्थानीय प्रशासन और नागरिक चिकित्सालय प्रशासन पर भाजपा कार्यकरताओं की अनदेखी का आरोप लगाते कहा कि स्थानीय नागरिक चिकित्सालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रीय स्तर पर ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के कार्यक्रम के अंतर्गत ऑक्सीजन प्लांट स्थापना कार्यक्रम में ताडी़खेत ब्लाॅक प्रमुख हीरा सिंह रावत को सम्मान पूर्वक आमंत्रित किया गया जिनके खिलाफ 2 दिन पूर्व चिकित्सालय प्रशासन ने एफ. आई. आर. दर्ज की थी दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी रानीखेत इकाई को इस कार्यक्रम की सूचना भी नहीं दी गई।
भाजपा कार्यालय रानीखेत में बैठक के दौरान इस घटना पर तीव्र रोष व्यक्त किया गया।भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप है कि स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कांग्रेस विधायक की तानाशाही के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई। बैठक में इस अनदेखी के विरोध में स्थानीय प्रशासन के कार्यक्रमों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल में धूमधाम से मना दशहरा, भव्य कार्यक्रम के बीच रावण का पुतला जलाया गया

उपरोक्त बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष दीप भगत, मदन सिंह मेहरा, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री नरेंद्र रौतेला ,पूर्व उपाध्यक्ष छावनी परिषद मोहन नेगी ,नगर अध्यक्ष राजेंद्र सिंह जसवाल ,नगर महामंत्री ललित मेहरा, पूर्व नगर उपाध्यक्ष रमेश जोशी, भाजयुमो नेता शशांक रावत ,पूर्व मंडल अध्यक्ष चंदन भगत, विनोद भार्गव, नगर मंत्री संजय पंत, प्रकाश कुवार्बी, चंद्रशेखर भट्ट ,विपिन कुमार ,सुल्तान खान, भूपेंद्र कुमार,आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल में धूमधाम से मना दशहरा, भव्य कार्यक्रम के बीच रावण का पुतला जलाया गया
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.