स्वाभिमानी जनता की तुलना कुत्ते से करना ‘आप’ का मानसिक दिवालियापन : विमला रावत

ख़बर शेयर करें -

देहरादून:- 13 जुलाई, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सह मीडिया प्रभारी विमला रावत ने आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता द्वारा उत्तराखंड की जनता की तुलना भूखे कुत्तों से करने को आप का मानसिक दिवालियापन करार दिया है। उन्होंने कहा कि गिरगिट की तरह रंग बदलने में माहिर आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड और उत्तराखंडियत की समझ नहीं है। देश की सीमाओं की चौकसी में शहादत देते वीर सैनिकों के प्रदेश उत्तराखंड ने स्वतन्त्रता आंदोलन से लेकर तमाम तरह की गतिविधियों में समाज और देश हित में आगे बढ़ कर कार्य किया है, लेकिन कभी सम्मान और स्वाभिमान से समझौता नहीं किया। तीलू रौतेली से लेकर वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली जैसे नायकों के वंशज कभी भीख या कायर नहीं हो सकते।
उन्होंने कहा कि सुर्खियों में आने के लिए आम आदमी पार्टी ऐसी मर्यादाओं को हमेशा लांघती रही है। आप को फ्री का चुग्गा फेंकने की जरुरत उतराखंड में नहीं,बल्कि उत्तराखंड से शिस्टचार सीखने की जरूरत है। अपने लिए ज़मीन तलाश रही आप को इस तरह की अमर्यादित टिप्पणी के लिए देव भूमि की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ। केजरीवाल पवित्र आराध्य नंदा देवी पर्वत की तुलना दिल्ली के कूड़े के ढ़ेर से कर चुके हैं। हिन्दू देवी देवताओ के अपमान और अब राज्य की जनता के अपमान को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी विद्यालयों में धूमधाम से मना आजादी का जश्न, देशभक्ति व लोक संस्कृति आधारित प्रस्तुतियों ने मन मोहा

विवादित बयान देकर देवभूमि की जनता की नाराजगी मोल ले चुकी आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया
 श्रीमती विमला रावत ने कहा कि आप शिष्टाचार और तहज़ीब को भूलकर जिस तरह से देव भूमि वासियों को घृणित और हेय दृष्टि से देश के सामने अपमानजनक तौर पर पेश कर रही है उसे राज्य की जनता जरूर सबक सिखायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.