व्यापारियों का हाल जानने राज्य भ्रमण पर निकले व्यापारी नेता रानीखेत पहुंचे,व्यापारियों ने गिनाई समस्याएं

ख़बर शेयर करें -

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल की प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा कोरोना की दूसरी लहर की समाप्ति के बाद प्रदेश के व्यापारियों का हाल जानने के उद्देश्य से उत्तराखंड के विभिन्न नगरों का भ्रमण किया जा रहा है। इसी क्रम में आज 27 जून को अपने प्रांतीय भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश महामंत्री प्रकाश मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष माधव प्रसाद सेमवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार डिमरी, प्रदेश सचिव ईश्वरी मैखुरी द्वारा रानीखेत में जिला कार्यकारिणी के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  झलोडी़ में स्वच्छता अभियान के तहत निकाली रैली, दिया स्वच्छता की अनिवार्यता व महत्ता का संदेश

बैठक में जिलाध्यक्ष मोहन नेगी द्वारा लॉक डाउन के दौरान आम व्यापारियों की समस्याओ को प्रदेश पदाधिकारियों के सम्मुख रखा गया और मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन देकर मांग की गयी कि आम व्यापारियों को बिजली के बिल, GST भुगतान में राहत, बैंक के ऋण में राहत तथा अन्य सभी प्रकार के राजकीय देयको में छूट प्रदान कि जाये ताकि इस संकट कि घडी में आम व्यापारी पुनः अपना व्यापार आरम्भ कर सके और अपने परिवार का भरण पोषण कर सके।

यह भी पढ़ें 👉  कमाल.. शिक्षिका ने अंतर्राष्ट्रीय तो स्कूल के बच्चों ने राज्य स्तरीय खेल में जीते गोल्ड व सिल्वर मेडल, बधाई दीजिए ताड़ीखेत की शिक्षिका यशोदा कांडपाल को

रानीखेत को नगर पालिका का दर्जा दिलवाने हेतु एक प्रस्ताव राज्य सरकार द्वारा पास कर रक्षा मंत्रालय को भेजा जाना है जिससे रानीखेत कैंट का सिविल एरिया निकटवर्ती चिलियानौला नगर पालिका में सम्मिलित हो सकेगा। जिला कार्यकारिणी रानीखेत द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी से मांग की गयी है कि प्रदेश के पदाधिकारी मुख्यमंत्री के साथ बैठक कर रानीखेत की इस बड़ी मांग को जल्द से जल्द पूरा करवाने का प्रयास करें ताकि यहाँ के खत्म होते व्यवसाय को पुनः स्थापित किया जा सके। प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा भरोसा दिलाया गया है कि अपने प्रदेश भ्रमण के बाद मुख्यमंत्री के साथ होने वाली बैठक में वह रानीखेत कि इस समस्या को भी अवश्य उठाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक डॉ नैनवाल ने ताड़ीखेत में पशुपालन विभाग की 1962 मोबाइल वेटनरी यूनिट का किया शुभारंभ, लाभार्थियों को बांटे कुक्कुट पालन किट,सीएम विवेकाधीन कोष के चेक

बैठक में रानीखेत जिला कार्यकारिणी कि ओर से जिला अध्यक्ष मोहन नेगी, जिला महामंत्री डॉ गिरीश वैला, जिला मीडिया प्रभारी कामरान कुरैशी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *