युवक ने साड़ी से गला घोंट कर पत्नी को मौत की नींद सुलाया,मां को भी मारने का किया प्रयास

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर : यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद मां का गला घोंटकर मारने का प्रयास किया। इस दौरान जब मां ने हल्ला मचाया तो मौके पर पहुंचकर आस पड़ोसियों ने महिला की जान बचाई। जिसके बाद उसे गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार राकेश पुत्र राजेन्द्र प्रसाद निवासी राजा कॉलोनी का विवाह दो जून को मीरा पुत्री ओम प्रकाश निवासी नारायण कॉलोनी के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था। ऐसे में मीरा शादी के बाद ज्यादातर मायके में ही रहने लगी।बताया जा रहा है कि दीपावली के दिन ही राकेश अपनी माँ सुदामा देवी व पिता राजेन्द्र प्रसाद के साथ मायके से समझौता होने के बाद पत्नी को लेकर आया था। बुधवार सुबह राकेश ने पत्नी मीरा का उसकी ही साड़ी के पल्लू से गला घोंट कर हत्या कर दी। इस दौरान उसकी माँ सुदामा देवी छत पर अन्य किरायेदारों के साथ थी।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय आदर्श बालिका इंटर कॉलेज रानीखेत में ऊर्जा संरक्षण पर हुई ब्लाक स्तरीय विभिन्न प्रतियोगिताएं,

राकेश अपनी माँ सुदामा को बुलाकर लेकर नीचे आया और गला घोंट कर उसको भी मारने का प्रयास किया। अपनी जान बचाने को वह चीख गई। जिसके बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उसकी जान बच गई। तभी राकेश पड़ोसियों पर भी हमलावर हो गया। लोगों ने घेरकर उसको पकड़ कर बांध लिया।वहीं घायल सुदामा देवी व मीरा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने मीरा को मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ट्रांजिट कैम्प सुंदरम शर्मा व आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा वोहरा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। विवाह को चार माह का समय होने के कारण मजिस्ट्रेट की देख रेख में पंचनामा की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *