व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने रोडवेज ए आर एम से मिलकर की कई रूटों पर बसों का संचालन करने की मांग

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल रानीखेत के महासचिव संदीप गोयल और कोषाध्यक्ष भुवन पांडे ने आज व्यापारियों के एक शिष्टमंडल के साथ उत्तराखंड परिवहन निगम के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक से मुलाकात कर रानीखेत से हल्द्वानी के लिए शटल सेवा शुरू करने सहित कई स्थगित रूटों पर बसों का संचालन पुनः शुरू करने की मांग की।
व्यापार मंडल महासचिव संदीप गोयल और कोषाध्यक्ष भुवन पांडे ने ने सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक देशराज सिंह से मुलाकात कर बसों का संचालन कई रूटों पर न होने से यात्रियों को हो रही परेशानी से अवगत कराया।महासचिव गोयल ने अल्मोडा़ के लिए नियमित बस सेवा का संचालन करने साथ ही बागेश्वर,पिथौरागढ़,झूलाघाट,बद्रीनाथ ,दूनागिरी के लिए बस सेवा शुरू किए जाने की मांग की।साथ ही रूद्र पुर ,मुरादाबाद,मेरठ,कानपुर,कोटद्वार के लिए भी बस सेवा शुरू करने का आग्रह किया।व्यापारमंडल पदाधिकारियों ने कहा कि रानीखेत से विभिन्न रूटों पर बसों का सुचारू संचालन न हो पाने से यात्रियों को असुविधा हो रही है। शिष्ट मंडल में व्यापार मंडल पूर्व उपाध्यक्ष दीपकअग्रवाल, पत्रकार नंदकिशोर गर्ग,हेमंत नेगी,मो.मोहसिन ,रघुवर दत्त नेगी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  छावनियों की जनता से आपत्ति व सुझाव मांगने के बाद छावनी भूमि प्रशासन नियम में ये हुआ संशोधन,रक्षा मंत्रालय ने अधिसूचना भी जारी की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *