चिकित्सालय में हाईटैक एम्बुलैंस के ‘सफेद हाथी ‘बने रहने से कांग्रेसी हुए लाल

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: कांग्रेस कार्यकर्ताओं में राजकीय चिकित्सालय में विधायक निधि से प्रदत्त हाईटैक एम्बुलैंस का मरीजों के सुविधार्थ अब तक इस्तेमाल न होने और नवनियुक्त फिजिशियन को चिकित्सालय में बैठने का स्थान न दिए जाने से चिकित्सालय प्रशासन के विरूद्ध आक्रोश है।इस बावत आज कांग्रेसजनों ने उपजिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजा।

क्षेत्र प्रमुख हीरा सिंह रावत के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन में राजकीय चिकित्सालय रानीखेत में विधायक करन माहरा द्वारा विधायक निधि से दी गई हाईटैक एम्बुलैंस का लाभ अब तक जनता को क्यों नहीं मिल पा रहा है ,इसे उपयोग में क्यों नहीं लाया जा रहा ?ये सवाल पूछा गया है।साथ ही लम्बे समय बाद चिकित्सालय में फिजिशियन की नियुक्ति के बावजूद उन्हें केबिन व आवास न दिए जाने पर भी नाराजगी जतायी गई है। जिसकारण फिजिशियन की सेवा और योग्यता का लाभ मरीजों को नहीं मिल पा रहा है।
ज्ञापन में चिकित्सालय कर्मियों के रवैये पर भी नाराजगी जतायी गई है कहा गया है कि चिकित्सालय में समाज सेवा के लिए जाने वाले लोगों पर भी कर्मियों द्वारा राजनीति करने का आरोप मढा़ जा रहा है। ज्ञापन में चिकित्सालय की अव्यवस्थाओं को सरकार की साख पर बट्टा बताते हुए अविलम्ब स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार और स्वास्थ्य संसाधनों का जनता की सेवा में उपयोग कराए जाने का अनुरोध किया गया है।
इससे पूर्व कांग्रेसजनों ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा.के के पांडे से भी मुलाकात कर हाईटैक एम्बुलैंस का संचालन न होने और फिजिशियन को केबिन न दिए जाने का कारण जानना चाहा।
इस मौके पर क्षेत्र प्रमुख हीरा सिंह रावत, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, भिकियासैंण प्रभारी हेमंत मेहरा, यतीश रौतेला, व्यापार मंडल उपसचिव विनीत चौरसिया, ज्येष्ठ प्रमुख मोहन सिंह नेगी, पंकज गुरुरानी, संदीप बंसल, कुलदीप कुमार, विजय तिवारी, सोनू सिद्दकी, अमन शेख आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.