राष्ट्रपति पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने का कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका कांग्रेस नेताओं का पुतला

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः राष्ट्रपति पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने का कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां सुभाष चौक में एकत्रित होकर कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का पुतला दहन किया।
वक्ताओं ने कहा महामहिम राष्ट्रपति का पद भारत का सर्वोच्च पद है और इसके प्रति देशवासियों की सम्मान व श्रद्धा है। भारत के संविधान में भी इसको वैधानिक पद का दर्जा दिया गया है लेकिन कांग्रेस के कुछ नेता कुछ दिनों से लगातार इस पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं और इसी क्रम में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने महामहिम को राष्ट्रपत्नी कहा है जो कि संवैधानिक पद का अपमान है ।कांग्रेस के नेताओं का यह संबोधन असंवैधानिक है और इसके लिए कांग्रेस को क्षमा मांगनी चाहिए।कहा कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के नेताओं के इस प्रकार के वक्तव्य की घोर निंदा करती है। भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी एवं कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी ,कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का पुतला दहन किया और कांग्रेस के नेताओं के इस कृत्य की निंदा की।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गिरफ्तार. गैर जमानती वारंट हुआ था जारी.जानें क्या था मामला

उपरोक्त कार्यक्रम नगर अध्यक्ष राजेंद्र सिंह जसवाल के नेतृत्व में संपन्न हुआ कार्यक्रम का संचालन पूर्व नगर अध्यक्ष विनोद भार्गव द्वारा किया गया ।इस मौके पर अध्यक्ष महिला मोर्चा श्रीमती रेखा पांड,े भावना पालीवाल, सरिता पांडे, अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा विपिन भार्गव ,पूरन बिष्ट ,आकाश, अमित आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें 👉  अब कलम से छलक रहा कहीं दर्द.. कहीं गुस्सा।..अबकी बार फिर मारी गईं है अंकिता !
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.