बॉलीवुड फिल्म “जब खुली किताब” की शूटिंग सम्पन्न,प्रोडक्शन टीम ने जताया आभार, रानीखेत और आस पास 40 दिन चली शूटिंग

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :- पिछले 40 दिनों से चल रही बॉलीवुड फीचर फिल्म “जब खुली किताब” की शूटिंग, मशहूर बॉलीवुड अभिनेता निर्माता-निर्देशक सौरभ शुक्ला के निर्देशन में आज संपन्न हुई।


फिल्म के लाइन प्रोडक्शन का जिम्मा संभाल रही कंपनी यूटीएस के निदेशक देवेंद्र कृष्ण भट्ट ने बताया कि उनकी टीम का प्रयास था कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के कुमाऊं इलाके को ध्यान में रखकर ही की जाए। उन्होंने अल्मोड़ा जिले में फिल्म को बनाने के लिए फिल्म के निर्माता- निर्देशकों का हार्दिक धन्यवाद किया है। जिला पर्यटन अधिकारी के अनुसार इस फिल्म के रिलीज होने के बाद यह स्थल पर्यटन मानचित्र में मजबूती से स्थापित होगा और क्षेत्र में पर्यटन की संभावनाओं का और अधिक विकास होगा। लगभग 40 दिन चली इस शूटिंग में अल्मोड़ा जिले के विभिन्न रमणीय पर्यटन स्थलों की झलक देखने को मिलेगी । जिला डाइट जैसे कुछ ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण भवनों में भी शूटिंग की गई है। शूटिंग के दौरान आवश्यक प्रशासनिक सहयोग हेतु यूटीएस प्रोडक्शन यूनिट के प्रबंधक सर्वेश शाह ने डीएम, एसएसपी अल्मोड़ा, प्रधानाचार्य डाइट अल्मोड़ा राजेंद्र सिंह , थानाध्यक्ष रानीखेत आदि का धन्यवाद व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें 👉  छावनियों की जनता से आपत्ति व सुझाव मांगने के बाद छावनी भूमि प्रशासन नियम में ये हुआ संशोधन,रक्षा मंत्रालय ने अधिसूचना भी जारी की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *