सीएम धामी ने आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई एवं स्थलीय निरीक्षण किया

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र के आपदा प्रभावित इलाकों में बारिश के कारण हुए नुकसान का आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हवाई एवं स्थलीय जायजा लिया।
मुख्यमंत्री ने धारचूला एवं पिथौरागढ़ जिले का हवाई सर्वेक्षण एवं स्थलीय निरीक्षण किया।मुख्यमंत्री धामी मंगलवार को देहरादून से हवाई सर्वेक्षण के लिए धारचूला के प्रभावित इलाकों में पहुंचे जहां उन्होंने प्रभावित लोगों से भी प्रशासन द्वारा मुहैया करवाई जा रही सहायता की जानकारी ली, साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगों से बात करते हुए कहा कि उत्तराखंड सरकार हर तरह से हर संभव मदद की कोशिश में जुटी हुई है और राहत एवं बचाव कार्यो को तेजी से किया जा रहा है।उन्होंने अफसरों को मौके पर ही निर्देश दिए कि प्रभावित इलाकों में किसी भी प्रकार की कोई कोताही न बरती जाए।

यह भी पढ़ें 👉  सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर पार्क में किया छायादार वृक्ष पौधों का रोपण

गौरतलब है उत्तराखंड में बारिश के कारण पिछले कई दिनों से पहाड़ी जनपदों से लेकर तमाम जिलों में काफी परेशानियों का सामना स्थानीय लोगों को करना पड़ रहा है। वहीं उत्तराखंड सरकार भी राहत एवं बचाव कार्यों को करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी को मातृ शोक, संघ के प्रारम्भिक स्वयं सेवक रहे स्व.लीलाधर नेगी की पत्नी जानकी देवी का 90 वर्ष की आयु में इहलोक गमन
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.