कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव ने ताडी़खेत के गैरड़ गांव में दलित परिवार में किया भोजन व प्रवास,समस्याएं सुनी,

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:- कांग्रेस चली गांव की ओर अभियान के तहत प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और विधायक करन माहरा ने शुक्रवार की रात ताड़ीखेत ब्लाक के सुदूरवर्ती गैरड़ गांव में रात्रि प्रवास किया। दोनों नेताओं ने रात्रि में ग्रामीणों के साथ बैठक की और उनकी समस्याएं सुनीं। बाद में गांव में ही दलित कार्यकर्ता के घर सहभोज भी किया। शनिवार की सुबह गांव में प्रभात फेरी भी निकाली गई।
रात्रि प्रवास के दौरान प्रभारी देवेंद्र यादव ने ग्रामीणों को कांग्रेस सरकार की भावी विकास योजनाओं की जानकारी दी। कहा कि वर्तमान में धर्म और जाति के नाम पर लोगों को बांटने के प्रयास चल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा हर वर्ग के लोगों का विकास किया है। प्रदेश में पूर्ववर्ती हरीश रावत सरकार हो या नारायण दत्त तिवारी की सरकार अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। विधायक माहरा ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल के कार्यकाल में उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों पर ही अधिक फोकस किया है। हर वर्ग के लोगों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास किया गया है। सड़क से वंचित गावों को सड़क सुविधा से जोड़ा गया है। गांव की अन्य समस्याओं को भी दूर करने का आश्वासन दिया। बाद में कार्यकर्ताओं ने दलित कार्यकर्ता ललित मोहन आर्या के घर भोजन भी किया। शनिवार की सुबह गांधी जयंती के मौके पर गांव में प्रभात फेरी भी निकाली गई।

यह भी पढ़ें 👉  व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी को मातृ शोक, संघ के प्रारम्भिक स्वयं सेवक रहे स्व.लीलाधर नेगी की पत्नी जानकी देवी का 90 वर्ष की आयु में इहलोक गमन
गैरड़ में ललित आर्या के घर भोजन करते देवेन्द्र यादव
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.