काशीपुर के फार्म हाउस में पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश हथियारों सहित गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर:- पंजाब पुलिस और ऊधमसिंहनगर एसटीएफ के संयुक्त आपरेशन में हुई मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार बरामद किये गये हैं।
जानकारी के अनुसार एक संयुक्त आपरेशन में स्पेशल टास्क फोर्स की कुमाऊँ यूनिट CO पूर्णिमा गर्ग और 16 टीम एसटीएफ तथा पंजाब के क्राइम कंट्रोल यूनिट के इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह और 10 अन्य सदस्यों की टीम के साथ कुंडेेश्वरी के गांव गुलज़ारपुर में एक फार्म हाउस में बदमाशों से हुई मुठभेड़ में पंजाब के 03 खूंखार गैंगेस्टर ओटोमेटिक हथियारों के साथ गिरफ्तार किये गये। फार्म हाउस स्वामी को भी गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  CARE' संस्था द्वारा हिमांशु पाठक व कमल गोस्वामी को 'फोटोग्राफर ऑफ रानीखेत' सम्मान के लिए चुना गया, शीघ्र किया जाएगा सम्मान

गिरफ्तार किये बदमाशों में संदीप सिंह उर्फ भल्ला शिखू पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी भटिंडा पंजाब पर 07 अभियोग पंजीकृत, फतेह सिंह उर्फ युवराज पुत्र बलजिन्दर सिंह निवासी संगरुर पंजाब पर 28 अभियोग पंजीकृत है। इन दोनो अभियुक्तों द्वारा कुलवीर सिंह उर्फ बीरा उर्फ साधू सिंह निवासी नरुआना भटिंडा में गोली चलाई गई थी और दोनों फरार हो गये थे । जिसका कि (मु0अ0सं0-128/21 धारा 307/427/336/341/506/120बी/34 भादवि एंव 25/54/59 आर्म्स एक्ट भटिंडा में पंजीकृत है।
तीसरा अमनदीप के विरुद्ध 09 अभियोग पंजीकृत है। इन अभियुक्तों नेे जगवन्त के फार्म हाउस में शरण ली थी।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. जय दत्त वैला पी जी कालेज में समारोहपूर्वक मनाया गया एनसीसी दिवस, कैडेट्स ने पेश किए देश भक्ति कार्यक्रम

ऊधमसिंहनगर एसटीएफ प्रभारी पूर्णिमा गर्ग ने मुठभेड़ के बाद पत्रकारों को बताया कि पंजाब के कुछ बदमाशों के कुंडेश्वरी के गुलजार पुर में एक घर कुछ बदमाशों के शरण लेने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर ऊधमसिंहनगर एसटीएफ और पंजाब पुलिस संयुक्त रूप से बदमाशों की तलाश में पहुंची। जहाँ पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। देर शाम हुई इस मुठभेड़ में दोनों ओर से लगभग दो दर्जन गोलियां चली। लेकिन पुलिस व एसटीएफ ने आखिरकार बदमाशों को दबोच लिया। एसटीएफ प्रभारी पूर्णिमा गर्ग ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से कोई हताहत नही हुआ। बदमाशों के पास से पुलिस को दो आटोमैटिक पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *