मसूरी आ रही पर्यटकों की कार दुर्घटनाग्रस्त,युवक की मौत, युवती घायल

ख़बर शेयर करें -

मसराना से मसूरी की ओर आर रही पंजाब के पर्यटकों की एक कार पीबी 10ईएक्स 7373 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस, एसडीआरएफ, 108 व फायर मौके पर पहुंची व स्थानीय लोगों की मदद से पहले युवती को बाहर निकाला व स्थानीय लोगों के वाहन के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं युवक गाड़ी के नीचे था

जिसको निकालने में करीब तीन घंटे का रेसक्यू करने के बाद निकाला गया व उसे भी उप जिलाचिकित्सालय पहुचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि ये पर्यटक मसराना में एक गेस्ट हाउस में रूके थे। युवक प्रीनाज पुत्र सुखदेव व युवती मेघा पुत्री अश्वनी निवासी सुरेंद्र नगर पंजाब यह कह कर आये कि वह मसराना में रुके हुए थे।
बाटाघाट से आगे बाईपास रोड पर जबरखेत के नीचे कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। कार में सवार युवती खाई में गाड़ी से निकली व हैल्प हैल्प चिल्लाई जिस पर जबरखेत निवासी पालिका सभासद ने सुना व उन्होंने पुलिस को फोन किया व स्थानीय लोगों के साथ मौके पर गयें व घायलों को निकाला व उप जिलाचिकित्सालय पहुंचाया गया। उक्त हादसे में युवक प्रीनाज की मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा के वेश में अवैध चरस की तस्करी कर रहे दो व्यक्तियों को पुलिस ने कैंची के समीप एक किलो चरस के साथ किया गिरफ्तार

एसआई विनय शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस, फायर, एसडीआरएफ मौके पर पहुंची व खाई से पहले युवती को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया व उसके बाद गाड़ी के नीचे दबे युवक को निकालकर अस्पताल पहुचाया गया। उप जिलाचिकित्सालय के चिकित्सक डा. खजान सिंह चौहान ने बताया कि वाहन दुर्घटना में घायल युवती ठीक है उसको प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है वहीं युवक मृत पाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *