भाजपा से टिकट मांग रहे डाॅ प्रमोद नैनवाल ने भिकियासैंण में भीड़ जुटाकर दिखायी ताकत,विजय संकल्प यात्रा का किया स्वागत

ख़बर शेयर करें -

भिकियासैंण :आज यहां देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाने को एकत्र विशाल जनसमूह के साथ डॉ. प्रमोद नैनवाल ने जैनल में भाजपा की विजय संकल्प रैली का स्वागत किया।इससे पूर्व रानीखेत विधानसभा क्षेत्र से बडी़ संख्या में एकत्र समर्थकों के साथ प्रमोद नैनवाल ने भिकियासैंण बाजार में रैली निकाली और रामलीला मैदान में सभा को संबोधित किया।
सभा में सर्वप्रथम पिछले दिनों हैलीकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत सीडीएस जनरल बिपिन रावत सहित सभी दिवंगतों को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी गई।और वक्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर प्रकाश डाला।

सभा में नैनवाल ने अपने संबोधन में युवावस्था में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक से लेकर भाजपा संगठन में विभिन्न पदों पर कार्य करने की यात्रा के विषय में बोलते हुए पार्टी और पार्टी की विचारधारा के लिए प्रतिबद्धता को जाहिर किया। उन्होंने कहा सात सालों से क्षेत्र में नशा हटाओ पहाड़ बचाओ रैलियों द्वारा हो या कोरोना लाकडाउन में गांव गांव में अपने सेवा कार्यों से जनता से सीधे संपर्क हो वह निरंतर जनता से जुड़े रहे हैं लगभग हर गांव में बीस तीस लोगों को नाम से पहचानते हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल में धूमधाम से मना दशहरा, भव्य कार्यक्रम के बीच रावण का पुतला जलाया गया

श्री नैनवाल ने कहा कि पार्टी अगर मुझपर विश्वास जताती है तो विधानसभा पहुंचकर जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा । जिसके लिए वह जनता के आभारी हैं। और विधायक बनकर क्षेत्र के विकास के लिए और अधिक प्रतिबद्ध होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल में धूमधाम से मना दशहरा, भव्य कार्यक्रम के बीच रावण का पुतला जलाया गया

उन्होंने वर्तमान विधायक की पूरे पांच साल निष्क्रियता से क्षेत्र के लोगों को हुई हानि परेशानी को भी याद दिलाया और कोरोना लाकडाउन में भी उनके न दिखने पर तंज कसा।
आज उमड़े जनता के बीच प्रमोद नैनवाल ने जनता के प्यार और आशीर्वाद के लिए अपनी जनता का आभार व्यक्त किया।सभा में क्षेत्र के स्वतंत्रता सेनानियों , आशा कार्यकर्ताओं , आंगनबाड़ी कार्यकर्ता , ग्राम प्रधान और पंचायत प्रतिनिधियों और पूर्व सैनिकों और समाज सेवियों को भी सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल में धूमधाम से मना दशहरा, भव्य कार्यक्रम के बीच रावण का पुतला जलाया गया

गौरतलब है कि प्रमोद नैनवाल ने 2017 में नशा हटाओ,पलायन रोको के नारे पर इसी तरह की रैलिया की थी और निर्दलीय चुनाव लडा़ था। इस बार भीड़ को बांधे रखने के लिए लोकगायिका माया उपाध्याय जैसी प्रसिद्ध लोक गायिका का कार्यक्रम भी रखा गया था।कुल मिलाकर आज की रैली लोगों के बीच चर्चा व कौतुहल का विषय रही।

आज की रैली और कार्यक्रम में मुख्य अतिथि 100 वर्ष पार कर चुके श्री आनंद सिंह बिष्ट , अध्यक्षता पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र सिंह डंगवाल, विशिष्ट अतिथि लीला बिष्ट पूर्व जिला पंचायत सदस्य सहित बडी़ संख्या में लोग उपस्थित थे।

भिकियासैंण में प्रमोद नैनवाल का शक्ति प्रदर्शन
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.