इंस्टाग्राम वाला प्यार , इज्जत तार-तार, शादी का झांसा देकर बनाए नाबालिग किशोरी से संबंध

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी: इंस्टाग्राम पर दोस्ती,प्यार का इजहार और फिर खौफनाक अंजाम.. जी हां यह खबर युवा एवं किशोर वय की लड़कियों को सचेत और सावधान करने वाली है। अनजान चैटिंग में प्यार तलाशने वाली युवतियां आज धोखे का शिकार बन रही है।समाचार जगत ऐसी खबरों से भरा पड़ा है।

ताज़ा मामला उत्तराखंड के नैनीताल जनपद का है।भवाली की रहने वाली एक किशोरी ने हल्द्वानी निवासी एक युवक पर इंस्टाग्राम पर दोस्ती और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला दर्ज कराया है पूरे मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376 ,506 पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें 👉  जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत की कैडेट भूमि सिंह को राज्यपाल ने सराहनीय कार्य के लिए दिया स्मृति चिह्न व प्रशंसा पत्र

पुलिस के मुताबिक भवाली कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि शहर के रामपुर रोड निवासी युवक से इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती हुई इसके बाद राकेश ने उसको झांसे में लेकर हल्द्वानी बुलाया जहां एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा कि आरोपी नाबालिग को झांसे में लेकर दुष्कर्म की अश्लील वीडियो बनाकर शादी करने के नाम पर उसको ब्लैकमेल कर उसके साथ लगातार दुष्कर्म की घटना को जान दे रहा था पीड़िता ने जब उससे शादी की दबाव बनाया तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा.

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत में केआरसी के सौजन्य से प्रतियोगी परीक्षाओं की काउंसलिंग के लिए हुआ कार्यक्रम , संयुक्त मजिस्ट्रेट ने दी विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी जानकारियां

यही नहीं, आरोपी उसका अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी भी दे रहा था। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है. पुलिस टीम द्वारा आरोपी को रामपुर रोड से गिरफ्तार किया है.आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।